Breaking News

उदयपुर / सृजन शोध एवं सेवा संस्थान उदयपुर ने 121 विद्यालयों के 3615 मेघावी छात्रों का किया सम्मान

सृजन शोध एवं सेवा संस्थान उदयपुर ने 121 विद्यालयों के 3615 मेघावी छात्रों का किया सम्मान
Premlata Paliwal ... Mahaveer Vyas ... ✍ September 05, 2018 07:01 PM IST

उदयपुर। सृजन शोध एवं सेवा संस्थान उदयपुर, सत्संग मंडल चीरवा ने बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूकता लाने के मकसंद से मावली तहसील के 121 विद्यालयों के 3615 मेघावी छात्रों का एक यादगार सम्मान समारोह कर बच्चों को शिक्षा के लिए प्रेरित कर उत्साहवर्धन किया। सृजन शोध एवं सेवा संस्थान उदयपुर की अध्यक्षा डॉ. दर्शना जोशी एवं श्री पारस मेनारिया ने पालीवाल वाणी को बताया कि बच्चों के लिए संस्थान कई कार्य करती है। इसी कड़ी में मेघावी बच्चों को प्रोत्साहित करने के उद्ेश्य से संस्थान के सदस्यों ने मावली तहसील के 121 विद्यालयों में प्राथमिक से उच्च माध्यमिक विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों के माध्यम से कक्षा 1 से लेकर 12 तक प्रत्येक कक्षा में प्रथम से लेकर तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले मेघावी बच्चों को प्रोत्साहित करने के उद्ेश्य से 15 अगस्त के अवसर पर सम्मान कर सम्मानित किया। 

पखवाड़े सृजन शोध एवं सेवा संस्थान उदयपुर, सत्संग मंड़ल चीरवा, राष्ट्रीय युवा संगठन मेवाड़ के सदस्यों एवं संस्थान के सदस्यों ने ढाणी-ढाणी के स्कुलों में जाकर बच्चों के चयन प्रक्रिया का दायित्व बखूबी निभाया। पखवाड़े के समापन पर सृजन शोध एवं सेवा संस्थान उदयपुर, सत्संग मंड़ल चीरवा, राष्ट्रीय युवा संगठन मेवाड़ के सदस्यों की जमकर तारीफ हुई। मेघावी बच्चों ने कहा कि आपके द्वारा हमें जो सम्मान मिला, उस सम्मान को भविष्य में ओर आगे लेकर आपके सृजन शोध एवं सेवा संस्थान उदयपुर, सत्संग मंड़ल चीरवा, राष्ट्रीय युवा संगठन मेवाड़ का सम्मान करते हुए उसे ओर प्रगति के प्रथ पर अग्रसर करते रहेगे।

paliwalwani
पालीवाल वाणी ब्यूरो- प्रेमलता पालीवाल...महावीर व्यास...✍
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

RELATED NEWS