उदयपुर

वर्चुअल भावांजलि : पालीवाल समाज उदयपुर ने कोरोना काल में जान गंवाने वालों को किया श्रद्वा सुमन अर्पित कर याद, देश-विदेश से समाजजनों ने लिया भाग

Mrs. Tara Devi Paliwal
वर्चुअल भावांजलि : पालीवाल समाज उदयपुर ने कोरोना काल में जान गंवाने वालों को किया श्रद्वा सुमन अर्पित कर याद, देश-विदेश से समाजजनों ने लिया भाग
वर्चुअल भावांजलि : पालीवाल समाज उदयपुर ने कोरोना काल में जान गंवाने वालों को किया श्रद्वा सुमन अर्पित कर याद, देश-विदेश से समाजजनों ने लिया भाग

उदयपुर. पालीवाल ब्राह्मण समाज संस्था 44 श्रेणी, उदयपुर के तत्वाधान में कोविड-18 कोरोना संक्रमण महामारी में अपने हुए दिवंगत समाजजनों एवं इस दुनिया में अपनों को खोए परिजनों की संपूर्ण मानव समाज को श्रद्धांजलि और भावांजलि देने के लिए एक वर्चुअल-ऑनलाइन भजन संध्या का भव्य और भक्तिमय का आयोजन 6 जून 2021 को रखा गया, जिसमें देश-विदेश में रहने वाले पालीवाल समाज के सदस्यों ने भावभीनी श्रद्वाजंलि अर्पित कर अपनों को याद किया.

● अपूर्व योगदान रहा : भजन संध्या के कार्यक्रम की प्रस्तुति संयोजन और तकनीकी सहयोग के लिए युवा साथी श्री सुनील जोशी एवं श्रीमती तरुणा पुरोहित का अपूर्व योगदान रहा. कार्यक्रम को सफल बनाने में महिला अध्यक्ष श्रीमती प्रेमलता पुरोहित, महिला मंत्री मंजू पालीवाल एवं सूचना एवं प्रसारण मंत्री तारा पालीवाल का भी अनुठा विशेष सहयोग रहा. 

● परिजनों को हिम्मत व संबल प्रदान करें : कार्यक्रम के इस अवसर पर पालीवाल ब्राह्मण समाज संस्था उदयपुर अध्यक्ष, डॉक्टर भंवर हीरावत ने अपने स्वागत उद्बोधन में कहा की कोरोना महामारी में ब्रह्मलीन हुए समाजजनों को श्रद्धा सुमन अर्पित करने व उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए ऑनलाइन भजन संध्या का आयोजन किया गया. आपसी प्रेम, सहयोग और श्रद्धाभाव से यह कार्यक्रम राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर का बन पाया. अवसादग्रस्त परिवारों के ह््रदय में शब्द पुष्पों एवं स्नेह से आशा की नई ज्योत जलाई है. प्रभु श्रीनाथजी एवं श्री चारभुजानाथ जी स्वर्गवासी आत्माओं को मोक्ष और परिजनों को हिम्मत व संबल प्रदान करें.

● आप भी शरीक हुए : संस्था के मीडिया प्रभारी श्री महेश जोशी ने पालीवाल वाणी को बताया की भजन संध्या को भक्तिमय भावमय व यादगार बनाने के लिए पालीवाल ब्राहमण समाज के देश- विदेश के श्रेष्ठ कलाकार इसमें सम्मिलित हुए. उनमें प्रमुख रूप से सर्वश्री पंकज जोशी-अमेरिका, हर्ष पालीवाल-उदयपुर, रजत पालीवाल-उदयपुर, निर्मला बागोरा-उदयपुर, कपिल पालीवाल-उदयपुर, सुश्री मनस्वी व्यास, अनिल बागोरा, विष्णु जोशी, लाखन पुरोहित-नाथद्वारा, संजय दवे-मुंबई, यशस्वी पालीवाल-केरल, श्रीमती द्रौपदी जोशी-इंदौर, भारती-पालीवाल इंदौर, मीता जोशी-इंदौर आदि सभी प्रतिभागियों ने मधुर, भावपूर्ण और श्रेष्ठ प्रस्तुतियां दी. इसमें कुल 40 प्रतिभागियों ने सुंदर प्रस्तुतियां दी. 

● 150 से अधिक परिवारों ने भाग लिया : भजन संध्या के कार्यक्रम में पालीवाल समाज के 150 से अधिक परिवारों ने गूगल मीट और फेसबुक के माध्यम से भाग लिया. महिला अध्यक्ष प्रेमलता पुरोहित ने कार्यक्रम के अंत में सभी देश/विदेश एवं स्थानीय प्रतिभागियों, समाज जनों, श्रोताओं, कार्यकारिणी के सदस्यों का हृदय से धन्यवाद और आभार प्रकट किया. प्रभु जगदीश जी की आरती के साथ में कार्यक्रम का सुंदर समापन हुआ. उक्त जानकारी महिला प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष उदयपुर तरूणा पुरोहित एवं अभिषेक पालीवाल उदयपुर ने पालीवाल वाणी को दी.

पालीवाल समाज उदयपुर ने कोरोना काल में जान गंवाने वालों को श्रद्वा सुमन अर्पित किए, देश-विदेश से समाजजनों ने लिया भाग

● पालीवाल वाणी मीडिया नेटवर्क -Mrs. Tara Devi Paliwal...✍️

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News