Breaking News

उदयपुर / पिता की अनुकंपा नौकरी पाने के लिए अंकित पालीवाल ने दोस्त के साथ मिलकर रची हत्या की साजिश

पिता की अनुकंपा नौकरी पाने के लिए अंकित पालीवाल ने दोस्त के साथ मिलकर रची हत्या की साजिश
Sunil Paliwal-Anil Bagora October 18, 2020 08:53 PM IST

● श्री राकेश पालीवाल ने हेलमेट पहना होने से जान बची : टीवी सीरियल सावधान इंडिया के एपिसोड को देखकर हत्या करने का आइडिया सीखा

उदयपुर । (Paliwalwani.com) घोर कलयुग में लोग अपराध करने के लिए ना जाने क्या...क्या हरकते करते रहते है, जिसका परिणाम चाहे कुछ भी हो...एक ऐसा ही मामला नजर में आया कि पालीवाल समाज के लड़के अंकित पिता राकेश पालीवाल ने अपने पिता की हत्या करने की साजिश तक कर डाली। मामला उदयपुर में 2 दिन पहले पिता की हत्या की साजिश रचने वाले पुत्र अंकित पालीवाल, निखिल और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया। शिक्षक पिता की नौकरी पाने की चाहत में पिता की हत्या करने के लिए अपने दोस्त को साथ में लेकर नीच हरकत कर डाली।

थानाधिकारी आरपीएस प्रशिक्षु तपेंद्र मीणा ने बताया कि अभियुक्त कालका माता रोड नाकोड़ा नगर निवासी 28 साल के अंकित पुत्र राकेश पालीवाल और इसके दोस्त डबोक जैन मंदिर के पास वाली गली निवासी 28 साल के निखिल पुत्र श्‍याम सुंदर को गिरफ्तार किया। राजस्थान के उदयपुर जिले से बेटे द्वारा पिता की हत्या की हत्या की साजिश रचने का मामला सामने आय़ा है। जिले के सुखेर इलाके में अनुकंपा पर सरकारी नौकरी पाने के लिए अपने पिता की हत्या की साजिश रची। बेटे ने अपने दोस्त को भी रुपए का लालच देकर इस घृणित साजिश में शामिल कर लिया। आरोपी बेटे ने टीवी सीरियल सावधान इंडिया के एपिसोड को देखकर हत्या करने का आइडिया सीखा, लेकिन बेटा और उसका दोस्त कानून के शिकंजे से बच नहीं सके। सुखेर थाना पुलिस ने वारदात का पर्दाफाश कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

● बेरोजगार ने रेस्टोरेन्ट का सपना देखा, अब जेल की हवा...

घटना की जानकारी देते हुए उदयपुर के एसपी कैलाशचन्द्र विश्नोई ने बताया कि गिरफ्तार मुख्य आरोपी अंकित पालीवाल निवासी नाकोड़ा नगर, कालका माता रोड उदयपुर है, जबकि दूसरा आरोपी अंकित का दोस्त निखिल है। पूछताछ में निखिल ने बताया कि वह और उसका दोस्त अंकित, दोनों बेरोजगार है। वे दोनों कई दिनों से रेस्टोरेन्ट शुरू करने की योजना बना रहे थे, लेकिन रुपए का इंतजाम नहीं हो रहा था। तब एक महीने पहले अंकित पालीवाल ने निखिल से कहा कि वे दोनों मिलकर उसके पापा को मार देते है। इससे अंकित पालीवाल को अनुकंपा पर सरकारी नौकरी भी मिल जाएगी और जो रुपया मिलेगा, उससे रेस्टोरेंट का कारोबार शुरू कर देंगे। 

● सावधान इंडिया ने सीखा आइडिया...

हत्या की साजिश का आइडिया तलाश करने के लिए अंकित व निखिल ने बार-बार सावधान इंडिया के एपीसोड देखे। आखिर में योजना बनाई कि अंकित के पिता राकेश को स्कूल से घर लौटते वक्त रास्ते में मार देंगे। हत्या को सड़क दुर्घटना का रूप दे देंगे। तब दोनों दोस्तों ने पहले रेकी की, फिर सुखेर में बेदला पुलिया पर वारदात को अंजाम दिया। एसपी कैलाशचंद्र विश्नोई ने बताया कि 14 अक्टूबर को अंकित के पिता राकेश अपने स्कूल से घर लौट रहे थे। तभी डिवाइडर पर गाड़ी रुकने पर निखिल ने अपने पिता राकेश के सिर पर बड़ा पत्थर मारा। इससे वे सड़क पर गिर पड़े। हेलमेट पहना होने से उनकी जान बच गई। तब निखिल ने दूसरा पत्थर भी मारा। तभी पीछे से गाड़ियां आ गई। इससे घबराकर निखिल स्कूटी लेकर भाग गया। अंकित को बताया कि काम नहीं हुआ। इसके बाद वे दोनों अंकित की प्रेमिका के घर पर खेरादीवाड़ा चले गए।

● पीड़ित पिता राकेश पालीवाल ने सुखेर थाने में रिपोर्ट दी

इंस्पेक्टर डीपी दाधीच ने बताया कि पीड़ित पिता राकेश पुत्र खूबीशंकर पालीवाल ने 14 अक्टूबर को सुखेर थाने में रिपोर्ट दी थी। रिपोर्ट में बताया कि वह लखावली सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। कविता से बेदला आते वक्त पुलिया पर रुका तो बाइक सवार एक लड़के ने अचानक पीछे से पत्‍थर उठाकर सिर पर मारा, इससे हेलमेट टूट गया। फिर रोड पर गिरा तो लड़के ने पीठ पर पत्थर मारा।

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Sunil Paliwal_Anil Bagora...✍️

🔹 निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे :  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

 

RELATED NEWS