Latest News
      1. श्री चारभुजा मंदिर इंदौर पर श्री व्यास परिवार की ओर से 12 को दीप महोत्सव का आयोजन      2. पालीवाल समाज के सानिध्य में तुलसी विवाह का आयोजन टाडावाडा गुजरान में ऐतिहासिक संपन्न      3. पालीवाल समाज के सानिध्य में तुलसी विवाह का आयोजन टाडावाडा गुजरान में ऐतिहासिक संपन्न      4. पालीवाल समाज के हृदय सम्राट श्री कैलाश दवे को किया सम्मानित      5. मेनारिया ब्राह्मण समाज के श्री दुर्गेश जोशी का आकस्मिक निधन-अंतिम यात्रा कल      6. श्री चारभुजा मंदिर पर जोशी परिवार की ओर से 10 को कार्तिक मास पर दीप महोत्सव

परशुराम सेना की बैठक संपन्न

Lokesh menariya     Category: उदयपुर     20 Sep 2016 11:22 PM

उदयपुर। परशुराम सेना की बैठक सेंथी स्थित परशुराम धाम पर परशुराम सेना के पूर्व जिलाध्यक्ष श्री पीनु मेनारिया सतपुड़ा की अध्यक्षता एवं छात्रसंघ अध्यक्ष श्री रवि मेनारिया के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुई ।
परशुराम सेना के श्री यशवंत शर्मा ने प्रेस पालीवाल वाणी को बताया कि बैठक में समाज उत्थान एवं युवा समेलन आयोजित करने पर चर्चा की गयी।बैठक के पश्चात 2 मिनट का मौन रख शहीदों को श्रदांजलि अर्पित की गयी। बैठक में सर्वश्री यशवंत शर्मा, पुष्कर मेनारिया, राहुल शर्मा ,दीपक व्यास, दीपक मेनारिया, राहुल नागदा, गजेन्द्र शर्मा, अर्पित व्यास, कमल पुरोहित, शुभम सुखवाल, हेमन्त शर्मा, लोकेश पानेरी, टीनू शर्मा, उमेश गौड़ विपिन दाधीच सहित कई युवा साथी मौजूद थे।

पालीवाल वाणी ब्यूरो से विनोद मेनारिया ✍

Rangoli Compitition