Breaking News

इंदौर / पालीवाल समाज के कोरोना योद्वा श्री कैलाश दवे को सलाम

पालीवाल समाज के कोरोना योद्वा श्री कैलाश दवे को सलाम
Sunil paliwal-Anil bagora May 26, 2020 04:39 PM IST

इंदौर। (प्रभा ओमप्रकाश जोशी की नजर में...✍️) कोरोना संक्रमण वायरस कोविड-19 वैश्विक महामारी से विश्व ग्रसित हैं, उस पीड़ा से हम सब हैरान और परेशान हैं। ऐसे भयावह समय में पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी इंदौर के श्री कैलाश चंद्र पिता पंडित हीरालालजी दवे (गांव. बामन टुंकड़ा) इंदौर विकास प्राधिकरण विधि शाखा में असिस्टेंट ऑफिसर के पद पर रहते हुए शहरवासियों की सेवाएं प्रदान कर रहे है।

श्री कैलाश चंद्र दवे अपनी ऑन ड्यूटी के समय उच्च अधिकारीयों के द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए आम जनों को घर में ही रहने की अपील करते हुए, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करा रहे हैं। आपके द्वारा दी जा रही सेवाओं के प्रति विभागीय अधिकारी भी काफी प्रभावित है। विभाग में जब भी कोई कार्य असंभव दिखता है तो विभागीय अधिकारी श्री दवे को याद करते हुए उनको जिम्मेदारी सौंप कर अफसर निश्चित हो जाते है कि अब कोई समस्या नहीं रहेगी। श्री दवे भी अफसर के बताए गए कार्य को बहुत ही सरलता से करके दिखा देते है। कोरोना संक्रमित के समय भी विभाग ने महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है, उसे दिन-रात करके अपने आपको सौभाग्यशाली समझ रहे है कि इंदौर में कोरोना प्रकोप के समय अपनी सेवाएं इंदौर की जनता को समर्पित कर रहा हुं। श्री कैलाश चंद्र दवे के मामले में चर्चा जग जाहिर है कि समाज में भी निष्ठापूर्वक अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझकर सेवाएं प्रदान कर रहे है। आप पालीवाल बजरंग मंडल के सम्मानिय सदस्य के रूप में विख्यात है। विकास प्राधिकारण विभाग में किसी भी पालीवाल बंधु का कोई काम रूकता है, तो श्री दवे को एक बार जरूर याद करते है, क्योंकि उन्हें पता है कि जो काम एक माह में होगा...उसका काम श्री दवे को बताने पर चंद दिनों में हो जाएगा...आप जब भी किसी समाज सदस्यों से मिलते है तो आपकी मधुर मुस्कान के साथ मधुभाषी वाणी से हर किसी को अपना चेहता बना लेते हैं, ऐसे कोरोना वॉरियर्स योद्वा को पालीवाल वाणी एवं पालीवाल समाज साथियों की ओर से स्नेहपूर्वक सलाम...।

!! आओ चले बांध खुशियों की डोर...नही चाहिए अपनी तारीफो के शोर...बस आपका साथ चाहिए...समाज विकास की ओर !! 

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Sunil paliwal-Anil bagora...✍️

🔹 निःशुल्क सेवाएं :  खबरें पाने के लिए हमारे वाट्सएप ग्रुप से जोडऩे के लिए 9039752406 को सेव करके हमें नाम/पता/गांव अथवा/शहर की जानकारी व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news लिखकर भेजें...सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

● एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...

● नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

RELATED NEWS