Breaking News

इंदौर / इंदौर शहर दो दिन पूर्णत: बंद रहेगा : प्रशासक

इंदौर शहर दो दिन पूर्णत: बंद रहेगा : प्रशासक
Sunil paliwal-Anil bagora March 30, 2020 12:18 AM IST

● कोरोना से डरे नहीं...डटकर मुकाबला कीजिए...जीत हर कदम...देशवासियों की होगी

इंदौर। धारा 144 और कर्फ्यू संबंधी आज संशोधित आदेश जारी किया गया। टोटल लॉकडाउन के लिए इंदौर के नागरिकों से संभागायुक्त श्री आकाश त्रिपाठी ने अपील की है कि कोरोना वायरस को देखते हुए शासन के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश का सख्ती से पालन करें। कलेक्टर कार्यालय में आहूत की गई उच्चाधिकारियों की बैठक में लिए गए। बैठक की अध्यक्षता संभागायुक्त श्री आकाश त्रिपाठी ने की। आईजी विवेक शर्मा, कलेक्टर मनीष सिंह, डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा और अन्य जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने बैठक में शिरकत की।  

● आगामी आदेश तक किसानों से दूध क्रय बंद रहेगा : इंदौर दुग्ध वही इदौर प्रशासन ने निर्णय लिया है कि इंदौर शहर दो दिन पूर्णतः बंद रखने का निर्णय लिया गया। वही 30 ओर 31 मार्च  को इंदौर सहकारी दुग्ध संघ साँची का दूध भी विक्रय नही हो सकेगा। नोवल कोरोना वायरस स्थिति को देखते हुए इंदौर सहकारी दुग्ध अध्यक्ष मोतीसिंह पटेल ने पालीवाल वाणी को बताया कि प्रशासन के आगामी आदेश तक इंदौर दुग्ध संघ की समस्त दुग्ध समितियों में किसानों से दूध क्रय बंद रहेगा।

● पॉजिटिव मरीजों के पड़ौसी भी होंगे क्वारन टाइन : बैठक में तय किया गया कि जिन इलाकों में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं उन्हें सील करने के साथ पॉजिटिव मरीजों के परिजन और आस- पड़ोस के लोगों को भी क्वारनटाइन किया जाएगा। इन इलाकों में दवाई का छिड़काव भी किया जा रहा है।

● प्रशासक हुआ सख्त : नहीं मिलेगी आजादी : घर में आराम करों : अगले तीन-चार दिन इंदौर लॉक डाउन रहेगा : अफवाहों से दुर रहे : गलत पोस्ट या मैसेज करने पर ग्रुप एडमिन सहित पूरे ग्रुप के सदस्यों पर IT Act के अन्तर्गत मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जाएगी, इसलिए ध्यान रखें सतर्क रहें  सुरक्षित रहे ...!

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Sunil Paliwal-Anil Bagora...✍️

🔹 Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9039752406 को सेव करके हमें व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news लिखकर भेजें...     

09977952406-09827052406

● एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...

● नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

RELATED NEWS