आमेट

आमेट नगरवासी लॉकडाउन का पुरी तरह पालन करें : चेयरमैन श्री कैलाश मैवाड़ा

M. Ajnabee-Kishan Paliwal
आमेट नगरवासी लॉकडाउन का पुरी तरह पालन करें : चेयरमैन श्री कैलाश मैवाड़ा
आमेट नगरवासी लॉकडाउन का पुरी तरह पालन करें : चेयरमैन श्री कैलाश मैवाड़ा

● आमेट नगर पालिका ने  जनता की सुरक्षा को लेकर लगाए सैनेटाईजेशन टनल : स्वस्थ रहे...

आमेट। कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव एवं प्रभावी रूप से रोकथाम हैतु जनता की सुरक्षा को लेकर नगरपालिका आमेट ने  नगरपालिका कार्यालय सहित तीन स्थानों के प्रवेश द्रार पर सैनेटाईजेशन  टनल लगायें गये। नगरपालिका अध्यक्ष कैलाश मेवाडा ने पत्रकार एम. अजनबी से चर्चा करते हुए पालीवाल वाणी को बताया कि आमेट नगरपालिका क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव एवं प्रभावी तरीकें से रोकथाम हेतु नगरपालिका द्रारा नगरपालिका एवं उपखंड कार्यालय सहित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रवेश द्वार पर सैनेटाईजेशन टनल लगाए गए। टनल में 500 लीटर के टैंक से कक्ष के अंदर लगे फांगर्स इंसानी शरीर पर कीटाणु नाशक छिडंकते है। चैंबर में पानी की आपूर्ति आधा एचपी पाईप पंप से की जातीं है। इसमें टू स्वीच लगा है। अंदर प्रवेश के समय व्यक्ति चालु करता है। और बाहर आने पर स्विच बंद कर देता है। इन स्थानों पर लोगों के आने जानें पर टनल में से गुजर का जाना होता है। 

● भामाशाहों, दानदाताओं आदि के सहयोग से जरूरतमंदो को राहत पहुंचाने का कार्य

श्री कैलाश मेवाड़ा ने चर्चा के दौरान एम. अजनबी को बताया गया कि क्षेत्र के भामाशाहों, दानदाताओं आदि के सहयोग से पालिका क्षेत्र के विभिन्न वार्ड में प्राथमिकता के आधार पर जरूरतमंदो को 1500 खाद्य सामग्री के पैकेट वितरण किये जा चूके है तथा जरूरत के अनुसार निधांरित समय पर लॉक डाउन तक इस तरहा व्यवस्था को निरंतर रूप से अंजमा दिया जाएगा। 

● 153 दिहाडी मजदूरों को आथिंक लाभ पहुंचाया

हमारी पहली प्राथमिकता यह होगी की क्षेत्र में कोई भी जरूरतमंद दिहाडी मजदूर. विकलांग भाई भूखा नहीं सोए इस पूनित कार्य में अनेक भामाशाहों व दानदाताओं आदि के सहयोग से कोरोना संक्रमण बचाव व असहाय लोगों के लिए सुखा अनाज, जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरण हेतु आमेट पालिका प्रशासन हर समय तैयार है। श्री कैलाश मेवाड़ा ने आगे बताया कि राज्य सरकार द्रारा आमेट पालिका क्षेत्र में अब तक चिन्हित 153 दिहाडी मजदूरों को आथिंक लाभ पहुंचाया गया तथा आमेट नगर पालिका क्षेत्र के समस्त 25 वार्ड में सेनेटाईजर का 3 बार छिड़काव किया गया है तथा संबधित सफाईकर्मी हर समय नगर पालिका क्षेत्र में साफ सफाई दवा छिंडकाव के कार्य में लगे है।

● नगर पालिका क्षेत्रवासीयो, भामाशाहों एवं दानदाताओं से सहयोग की अपील

इस अवसर पर चैयरमैन श्री कैलाश मेवाडा ने नगर के आमजनों से आव्हान किया की वह लॉकडाउन का पालन प्रशासन के दिशा-निर्देशों के तहत करे। इस भयंकर आपदा में नगर को स्वच्छ और स्वस्थ रखे। अगर 14 अप्रैल के बाद सरकार द्रारा लॉकडाउन की अवधि बढाई जाती है। तो में समस्त नगर पालिका क्षेत्रवासीयो, भामाशाहों एवं दानदाताओं से सहयोग की अपील करता हूं। कोरोना वायरस की महामारी से बचने का एकमात्र उपाय है कि स्वयं अपनी हिफाजत करते हुए अपने-घर तथा आप पास का वार्तावरण को स्वस्थ रखते हुए निरंतर एक दुसरे से दुरी बनाकर बातचीत करें, जितना संभव हो सके घर में ही रहे, आवश्यकता होने पर एक व्यक्ति ही घर से बाहर निकलते हुए नियमों का पालन करें। 

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-M. Ajnabee-Kishan Paliwal...✍️

? सूचना : आप भी अगर कोरोना के संबंध में अपील करना चाहते है तो कृपया Whatsapp No. 9039752406 पर आप दोनों के जोड़ी से फोटो भेंजे तथा नाम/गांव सहित जानकारी लिखकर हमें भेंज दिजिए...। निःशुल्क सेवाएं : 09977952406-09827052406

● एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...

● नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

!! कोरोना से डरे नहीं...डटकर मुकाबला कीजिए...जीत हर कदम...देशवासियों की होगी...!!

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News