Breaking News

मध्य प्रदेश / युवती को भगा ले गया युवक,थाने के सामने भीड़ का आक्रोश

युवती को भगा ले गया युवक,थाने के सामने भीड़ का आक्रोश
Admin July 10, 2021 12:25 PM IST

बड़वानी जिले के राजपुर में गुरुवार रात करीब नौ बजे हंगामे की स्थिति बनी। दरअसल, वर्ग विशेष समुदाय के युवक 25 वर्षीय इरफान पुत्र सोहराब द्वारा बुधवार को 21 वर्षीय युवती को भगा ले जाने की बात पता चलने पर नाराज लोगों ने थाने के सामने एकत्रित होकर आक्रोश जताया। इस दौरान पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की गई।

एहतियात के तौर पर राजपुर में अन्य थानों का बल भी तैनात किया गया। आक्रोशित लोग आरोपित इरफान को पकड़ने की मांग करते हुए रात 12:30 बजे तक थाने के सामने डटे रहे। इस दौरान लोगों का आक्रोश बढ़ता गया और कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। इसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया। एसडीओपी पीएस बघेल ने बताया कि आरोपित युवक की तलाश की जा रही है।

राजपुर 3 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर

अपहरणकर्ता के खिलाफ संकल्प हिंदू समाज ने 2 दिन में उग्र आंदोलन करने की दी चेतावनी। राजपुर नगर में गुरुवार श्याम को पुलिस की गिरफ्त से अपहरणकर्ता की गिरफ्तारी नहीं होने के खिलाफ हिंदू समाज के द्वारा खरगोन बड़वानी स्टेट हाईवे पर 2 घंटे के जाम करने के बाद दोनों समुदाय के बीच में पत्थरबाजी भी हो चुकी है वही आज हिंदू समाज के द्वारा एसडीएम वीर सिंह चौहान को मध्य प्रदेश सरकार के गृह मंत्री और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर 2 दिन का समय मांगा है । 2 दिन में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी ।

संकल्प हिंदू समाज के अध्यक्ष संतोष बघेल बताया कि 3 दिन हो जाने के बाद भी हिंदू समाज की बेटी पुलिस प्रशासन की गिरफ्तारी से बाहर है। हम प्रशासन को बता देना चाहते हैं तो दिन में अगर पुलिस प्रशासन के द्वारा आरोपी इरफान कि अगर गिरफ्तारी नहीं की जाती है तो कलेक्टर ऑफिस और एसपी ऑफिस का घेराव कर उग्र आंदोलन किया जाएगा। गुरुवार शाम को दोनों समुदाय के बीच में पथराव भी हुआ।

पथराव में एक जेसीबी और ट्रकों के कांच भी छोड़ दिए गए थे, वहीं रात्रि में एडिशनल एसपी ने पहुंचकर मोर्चा संभाला। वहीं एसडीओपी पदम सिंह बघेल का बताया कि कानून को हाथ में लेने वालों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी। ज्ञापन देखते वक्त दीपक शर्मा भाजपा जिला महामंत्री अजय यादव हुकुम चंद्र गुप्ता,नानेस चौधरी जीतू यादव सहित अनेक समाज के उपस्थित थे ।वहीं पुलिस के द्वारा जगह-जगह पुलिस फोर्स लगाया गया है।

RELATED NEWS