Breaking News

मध्य प्रदेश / मोदी की कुंडली ही सत्यानाशी - दिग्विजय का फिर विवादित बयान, BJP नेता बोले जांच करनी चाहिए कुंडली

मोदी की कुंडली ही सत्यानाशी - दिग्विजय का फिर विवादित बयान, BJP नेता बोले जांच करनी चाहिए कुंडली
Paliwalwani June 27, 2021 07:44 PM IST

मध्यप्रदेश । अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए अपने बयान को लेकर चारों तरफ से घिर गए हैं।  दरअसल, बीते दिनों दिग्विजय सिंह ने गुना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्यानाशी बता दिया। दिग्विजय ने तल्ख मिजाज का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि उन्होंने पहले ही समझाया था कि ये जहां-जहां जाएंगे सत्यानाश कर देंगे। दिग्विजय देश में बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर अपनी राय रख रहे थे। इसके बाद उनके बोल बिगड़ गए।

दिग्विजय सिंह अपने इस बयान को लेकर बुरी तरह फंस गए हैं। बीजेपी के नेता दिग्विजय सिंह पर हमलावर हो गए हैं।भाजपा प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने दिग्विजय सिंह पर करारा निशाना साधा हैं।

राहुल कोठारी ने कहा कि यदि आप देश से धारा 370 हटाने को, राम मंदिर बनाने को सत्यानाश कहते हो तो दिग्विजय सिंह जी आपकी बुद्धि सत्यानाश हो चुकी हैं। राहुल ने कहा कि आपको जल्द से जल्द पंडित के पास जाकर खुद की कुंडली जांच करानी चाहिए और आपकी कुंडली में बैठे काम की महादशा को दूर करने की कोशिश करनी चाहिए।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि देश के लिए अब तक की सबसे बड़ी अलक्ष्मी सोनिया गांधी हैं। राहुल कोठारी ने कहा कि सोनिया गांधी के देश में आने के बाद से देश से धन-धान्य, वैभव सभी विलुप्त हो चुके हैं। देश को पीछे धकेला गया है। जनता इस बात को समझ गई है और दिग्विजय सिंह को भी इसे जल्द से जल्द समझना चाहिए।

 

RELATED NEWS