Breaking News

मध्य प्रदेश / अफजलपुर में निर्माणाधीन मंदिर एवं धर्मशाला का कार्य पूर्ण

अफजलपुर में निर्माणाधीन मंदिर एवं धर्मशाला का कार्य पूर्ण
paliwalwani February 27, 2017 01:23 AM IST

मंदसौर। पालीवाल वाणी को मिली जानकारी के अनुसार ग्राम. अफजलपुर मंदसौर में श्री भेरू महाराज के आशीर्वाद एवं हिम्मत मीठा लिमडीया, नोगरिया गोत्र के सदस्यों के सहयोग से 4100 वर्ग फीट की छत भराई का कार्य पूर्ण होने से समाज में हर्ष का वार्तावरण छा गया। हर्ष के साथ सूचित करने में आता है कि समाज सदस्यों की लगन, मेहनत, परिश्रम, ओर समाजबंधुबों के सहयोग से एक हाल व 4 कमरे का प्लास्टर का निर्माण भी पूर्ण हो चुका है। बड़े हर्ष का विषय है कि अफजलपुर में निर्माणाधीन मंदिर एवं धर्मशाला के कार्य 25 फरवरी 17 शनिवार को हुआ। मातृशक्ति एवं पुरुषांे के लिए सुविधाजनक टॉयलेट एवं बाथरूम का कार्य पूर्ण हो गया है। यह उल्लेखनीय है कि यह कार्य भूमि के 6 माह तय किये थे लेकिन समाजबंधुओं की कड़ी मेहनत से इसके पूर्व ही निर्माण के कार्य पूर्ण हो गया है। इस कार्य के प्रति समाजबंधुओं ने प्रंशसा व्यक्त की। निर्माण कार्य से संतुष्ट होकर, कार्य का अवलोकन करने पर गोत्र के सर्वश्री शांतिलाल मोहनलाल जी पालीवाल (दूध वाले) प्रतापगढ़ द्वारा एक कमरे की राशि दो लाख ग्यारह हजार की सहमति देते हुए 25 हजार’ नगद भेंट की।

अफजलपुर में छाया पालीवाल समाज

इस अवसर पर समाज के सर्वश्री दिलीप कानूनगो, गोपाल महाजन, रामप्रसाद जी, प्रकाश जी (इंदौर), मंदसौर से नारायण जी कांच वाले ,सत्यनारायण जी, रमेश जी, विशाल, विकास राजेंद्र जी, राजेश बद्रीलाल जी, अंकित, अशोक, राजेश सागरमल जी , रमेश माधोलाल जी , प्रतापगढ़ से शांतिलाल जी पालीवाल, आयुष जी (दूधवाले), राकेश पारसोला वाले, राजेश मुंगाना आदि मौजूद थे। इनके मौजूद रहेने से पालीवाल समाज अफजलपुर में छा गया।

सभी सदस्यों की सराहना हुई

ग्राम. अफजलपुर मंदसौर में सभी गौत्र के सदस्यों द्वारा अभी तक जो निर्माण कार्य में तन-मन-धन से सहयोग किये जाने पर सभी समाजबंधुओं का साधुवाद देकर धन्यवाद दिया। समाजबंधुओं से निवेदन है कि दानदाता मार्बल पट्टिका पर नाम लिखाना चाहते है, अपनी राशि की घोषणा कर कमेटी के पास राशि जमा कराकर इस पुनीत कार्य में सहयोग प्रदान करें। उपरोक्त जानकारी पालीवाल वाणी को श्री प्रकाश पालीवाल ने दी। अधिक जानकारी के लिए श्री प्रकाश पालीवाल 09826070778 पर संपर्क कर जानकारी प्राप्त करें।

पालीवाल समाज अफजलपुर में निर्माणाधीन मंदिर एवं धर्मशाला का कार्य पूर्ण
पालीवाल वाणी ब्यूरों

RELATED NEWS