Breaking News

मध्य प्रदेश / मंत्री श्रीमती चिटनिस को सौंपी छिन्दवाड़ा और सिवनी की जिम्मेदारी

मंत्री श्रीमती चिटनिस को सौंपी छिन्दवाड़ा और सिवनी की जिम्मेदारी
मिर्जा राहत बेग July 08, 2018 11:42 PM IST

बुरहानपुर। प्रदेश की महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) 8 एवं 9 जुलाई को छिन्दवाड़ा और सिवनी में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मिलेगी। मंत्री लालसिंह आर्य भी साथ होंगे। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल अग्रवाल की पहल पर पार्टी के राज्य स्तरीय नेतृत्व ने केन्द्र और प्रदेश के मंत्री तथा प्रमुख पार्टी, पदाधिकारियों की टीमें गठित की है। यह दल 10 जुलाई से पहले-पहले उनको दिए गए जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से अगले चुनाव के संबंध में फीडबैक लेंगे तथा चुनाव को ध्यान में रखते हुए समन्वय स्थापित कर कार्य करने के लिए प्रोत्साहित करेगे। यह दल जिलों में आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तय करेगा।
पार्टी आला कमान के ध्यान में यह बात अगल-अलग स्त्रोतों से पहुंच रही थी कि स्थानीय स्तर पर संगठन में कसावट जरूरी है। आपसी मतभेद और खींचतान आगामी विधानसभा चुनाव को प्रभावित कर सकते हैं। इस फीडबैक के आधार पर केन्द्रीय तथा राज्य के मंत्रियों की टीमें आला कमान द्वारा गठित की गई है। इनमें केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्रसिंह तोमर, थावरचंद गेहलोत, विरेन्द्र खटीक, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा तथा राज्य के वरिष्ठ पदाधिकारी व मंत्री सम्मिलित है।
पालीवाल वाणी समाचार पत्र ब्यूरो- मिर्जा राहत बेग
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-
Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...

RELATED NEWS