इंदौर

कॉल सेंटर कर्मचारी पर गोली चलाकर हत्या करने वाला हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में

Paliwalwani
कॉल सेंटर कर्मचारी पर गोली चलाकर हत्या करने वाला हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में
कॉल सेंटर कर्मचारी पर गोली चलाकर हत्या करने वाला हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में

 ▪️  पुलिस थाना जीआरपी से थाना छोटीग्वालटोली पहुँचा था मामला, छोटीग्वालटोली पुलिस ने 24 घंटे में किया आरोपी को गिरफ्तार

▪️  आरोपी से घटना में प्रयुक्त देसी पिस्टल भी की गई जप्त

इंदौर : दिनांक 08/02/23 बुधवार की शाम 06.30 बजे इंदौर रेलवे स्टेशन की पार्किंग में कॉल सेंटर कर्मचारी संस्कार वर्मा नि. जबरन कालोनी को एक अन्य युवक ने गोली मार थी, जिसकी एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। 

पुलिस थाना जीआरपी से जैसे ही मामला थाना छोटीग्वालटोली के पास पहुँचा तो घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आयुक्त नगरीय इंदौर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र व्दारा आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया। जिसके तारतम्य में पुलिस उपायुक्त ज़ोन 3 श्री धर्मेन्द्र सिंह भदौरिया  द्वारा अति. पुलिस उपायुक्त श्री राजेश रघुवंशी एवं सहायक पुलिस आयुक्त श्रीमती पूर्ति तिवारी के मार्गदर्शन थाना प्रभारी श्री राकेश मोदी के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपी को शीघ्र अति शीघ्र गिरफ्तार करने संबंधी आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। 

पुलिस टीम व्दारा आरोपी की पतारसी व गिरफ्तारी के लिये मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई व आरोपी राहुल यादव के घर के आस पास भी पुलिस टीम लगाई गई। आरोपी दिनांक 10/02/22 की मध्यरात्रि में छुपते छुपाते जैसे ही घर पहुँचा, तो पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया। पुलिस के व्दारा बारीकी से की गई पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। आरोपी की निशांदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त शास्त्री ब्रिज के पास छुपाया गया एक देशी पिस्टल को जप्त कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर लिया है, जहाँ आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ जारी है। 

आरोपी राहुल यादव  न्यू गौरी नगर का निवासी है, जिसके विरुद्ध पूर्व में भी मारपीट का एक प्रकरण दर्ज है। आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी श्री राकेश मोदी ,उनि शुभम पान्डे, प्रआर. अनिल पाटिल व आर. संजीवधर व्दिवेदी, आर. सागर सिंह जादौन, आर. कैलाश विश्वकर्मा व आर. धीरेन्द्र मिश्रा का विशेष योगदान रहा।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News