Breaking News

इंदौर / Indore Corona Update : इंदौर को अगस्त माह में लगी किस की नजर : 226 संक्रमित पॉजिटिव मरीज मिले : कल तक 384 जनों की मौत...प्रशासन और नेताजी मौन...!

Indore Corona Update : इंदौर को अगस्त माह में लगी किस की नजर :  226 संक्रमित पॉजिटिव मरीज मिले : कल तक 384 जनों की मौत...प्रशासन और नेताजी मौन...!
Sunil Paliwal-Anil Bagora August 29, 2020 12:21 AM IST

इंदौर । प्रभारी सीएमएचओ डॉ. पूर्णिमा गाडरिया की मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार 28 अगस्त 2020 शुक्रवार को इंदौर में सर्वाधिक 226 नए संक्रमित पॉजिटिव मामले सामने आए है। वही रिपीट पॉजिटिव सैंपल की संख्या 18 रही। Indore Corona Update  कल प्राप्त किए गए कुल सैंपल संख्या 1260 हैं। जिसमें से कल टेस्ट किए कुल सैंपल की संख्या 2836 रही। जिनमें से कुल 2591 नेगेटिव सैंपल की संख्या रही। इसके साथ ही इंदौर में पॉजिटिव मरीज़ो की कुल संख्या 12455 हो गई है। कल पाँच जनों की मौत हुई। कल तक कुल 384 संक्रमित मरीज़ो की मृत्यु हो चुकी हैं। कल 78 मरीज़ स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए है। जिससे कल तक कुल 8688 मरीज़ स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए गए है, साथ ही कल 16 व्यक्तियों को संस्थागत क्वारेंटाइन से डिस्चार्ज कर घर भेजा गया है। जिससे कल तक की कुल क्वारेटाइन व्यक्तियों की संख्या 6083 हो गई, वही अभी तक प्राप्त कुल सैंपल रिपोर्ट की संख्या 207851 हो गई हैं। संक्रमित मरीजों का आंकडे अगस्त माह में लगातार शतक के बाद शतकों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है वही चार बार दोहरा शतक लगने के बाद कल एक बार फिर दोहरा शतक लगाने से संक्रमित मरीजों ने रिकार्ड तोड़ा। इंदौर में कोरोना मरीजों ने अगस्त माह में लगातार रिकार्ड तोड़ वृद्वि किसी अनहोनी की ओर इशारा कर रही है, लेकिन प्रशासक, राजनीति और व्यापारीयों की और से साफ लापरवाही झलक रही है, इंदौर बंद के दौरान सख्ती दिखाई दी वैसी सख्ती इंदौर वासियों के लिए बहुत जरूरी हो गया। इंदौर और उसके आस-पास के गांव में तेजी से संक्रमित हो रहा है। इंदौर के मामले में प्रशासन को सख्ती से नियमों का पालन करना होगा...वरना घरों में बैठ स्वस्थ मरीज भी संक्रमित होते देर नहीं लगेगी। वही लगातार चार-चार मौतों के बाद कल पाँच जनों की मौतों का आंकडा भी बढ़ने से प्रशासन को चिंता में डाल दिया। संक्रमण तेजी से इंदौर में अंगद की तरहा पैर पसार रहा है, लेकिन जिस तेजी से संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्वि हो रही है, वैसे-वैसे प्रशासन और नेताजी की बोलती बंद होती जा रही है, हर एक ही चर्चा होती है कि जनता को ही आत्मनिर्भर बनकर स्वयं की रक्षा करना जरूरी हो गया है, क्योंकि जनता के ममाले में वो आवाज सुनाई दे रही है, जो पूर्व में सख्ती से सुनाई दे रही थी...प्रशासन और नेताओं की लड़ाई में जनता बेहाल हो रही है। Indore Corona Update MP(फोटो फाईल)

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Sunil Paliwal-Anil Bagora...✍️

🔹 निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे :  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app  सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

 

RELATED NEWS