Breaking News

मध्य प्रदेश / रतलाम अपडेट : हमलावरों की हिम्मत देखो कोरोना कर्फ्यू में चला रहे हैं गोलियां

रतलाम अपडेट : हमलावरों की हिम्मत देखो कोरोना कर्फ्यू में चला रहे हैं गोलियां
जगदीश राठौर की रिपोर्ट...✍️ May 29, 2021 11:45 AM IST

रतलाम. कोविड-19 से पूरा देश लड़ रहा है, अनगिनत जान जा चुकी है. ऐसे में मानवता को शर्मसार करने वाले हमलावर बेहिचक कोरोना में गोलियां चलाने की हिम्मत जुटा रहे हैं. यह कितनी शर्मनाक बात है. यह वाक्या है, रतलाम जिले के जावरा सब डिवीजन के अंतर्गत रिंगनोद थाने के अधीन महू नीमच रोड पर स्थित छोटे से ढोढर से करीब 2 किलोमीटर दूर बांछडा डेरे का. स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर पंहुचे निर्लज्ज युवकों ने देह व्यापार करने वाली एक 17 वर्षीय नाबालिग युवती पर रिवाल्वर से फायर कर दिया. घायल लडकी को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय लाया गया है. लडकी पर फायर करने के बाद हमलावर युवक मौके से फरार हो गए.

● पुलिस मामले की कर रही है जांच : पुलिस सूत्रों के मुताबिक शाम करीब आठ बजे सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार क्र.एमपी 43 डीएन 7777 में सवार चार अज्ञात युवक बांछडा डेरे पर पंहुचे थे. इन युवकों ने वहां मौजूद एक सत्रह वर्षीय बालिका पर रिवाल्वर से फायर कर दिया और कार में सवार होकर मंदसौर की तरफ भाग गए. रिवाल्वर की गोली युवती के दाहिने कन्धे की तरफ लगी है. युवती को घायल अवस्था में ढोढर चिकित्सालय ले जाया गया. जहां से उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया. युवती की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं. 

● अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील पाटीदार सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे :  घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील पाटीदार समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पंहुच गए. पुलिस सरगर्मी से हमलावरों की तलाश कर रही है. हमलावरों ने युवती पर फायर क्यों किया इसके कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हुए है। घायल युवती के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

● घटना के महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे : हमलावर जिस कार से घटनास्थल पर पंहुचे थे, रजिस्ट्रेशन रेकार्ड के अनुसार उक्त कार भेरुपाडा (बदनावर) निवासी प्रकाश पिता बद्रीलाल डावर के नाम रजिस्टर्ड है. पुलिस कार की तलाश में जुटी है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि घटना के महत्वपूर्ण सुराग मिल गए है और हमलावरों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

● पालीवाल वाणी मीडिया नेटवर्क. जगदीश राठौर...✍️

RELATED NEWS