बॉलीवुड

Bollywood Gossip : गर्लफ्रेंड की सैंडल हाथ में लेकर पार्टी में घूमे ऋतिक रोशन, फोटो वायरल

Paliwalwani
Bollywood Gossip : गर्लफ्रेंड की सैंडल हाथ में लेकर पार्टी में घूमे ऋतिक रोशन, फोटो वायरल
Bollywood Gossip : गर्लफ्रेंड की सैंडल हाथ में लेकर पार्टी में घूमे ऋतिक रोशन, फोटो वायरल

मुंबई। नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्चिंग इवेंट पर कई बॉलीवुड सितारों ने सिरकत की थी। इसमें बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन भी अपनी लैडी लव सबा आजाद संग पहुंचे थे। इस दौरान ऋतिक ने सबा के लिए कुछ ऐसा किया जिसने सभी लड़कियों का दिल जीत लिया। वह अपने हाथ में सबा के सैंडल कैरी करते नजर आए।

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के इवेंट की एक इनसाइड तस्वीर सामने आई है। इसमें ऋतिक रोशन एक शख्स से बात करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सबकी नजर ऋतिक के हाथों पर गई। उनके हाथ में अपनी प्रेमिका सबा आजाद की सैंडल थी। वह उसे कैरी कर पार्टी में घूम रहे थे। कई मर्द ऐसा करने की हिम्मत नहीं कर पाते हैं। खासकर पार्टी में सबके सामने तो ऐसा बिल्कुल नहीं करते हैं।

फीमेल फैंस बोली- दीवाना हो तो ऐसा हो

यहां ऋतिक रोशन ने अपने इस जेशचर से बता दिया कि वह अपनी प्रेमिका से कितना प्यार करते हैं। इससे ये भी पता चलता है कि वे बड़े डाउन तो अर्थ हैं। उनकी इन अदाओं पर सोशल मीडिया पर लड़कियां पगला रही हैं। वह कमेंट में ऋतिक की तारीफ करते नहीं थक रही हैं। एक लड़की ने लिखा “ऋतिक रोशन एक कम्पलीट बॉयफ्रेंड हैं। वह दिखने में हैंडसम हैं और जानते हैं कि लड़कियों को कैसे स्पेशल फ़ील कराया जाता है।”

दूसरी लड़की लिखती है “यार ऋतिक कितना सही बंदा है। मुझे ऐसा बॉयफ्रेंड कब मिलेगा?” तीसरी लड़की ने कहा “ऋतिक रोशन की सच अ डार्लिंग। आज के जमाने में कौन अपनी बंदी की सैंडल सबके सामने हाथ में लेकर घूमता है?” फिर एक कमेंट आता है “दीवाना हो तो ऐसा हो, वरना न हो।” बस इसी तरह और भी कई लड़कियां ऋतिक जैसा प्रेमी पाने की बातें करने लगी।

क्या जल्द करेंगे शादी?

बताते चलें कि ऋतिक और सबा में 12 साल का अंतर है। लेकिन प्यार में उम्र कहां देखी जाती है। कुछ समय पहले खबरें आई थी कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने इस तरह की खबरों का खंडन किया। हालांकि उन्होंने ऐसा जानबूझकर किया या सच बोल रहे हैं ये तो वही जाने। हो सकता है ऋतिक और सबा चोरी छिपे शादी कर ले।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News