Latest News
      1. श्री हीरालाल देवपुरा राजकीय महाविद्यालय आमेट की अंतरिम वरीयता सूची जारी      2. ब्रह्मलीन श्री घनश्याम जोशी की याद में पालीवाल समाज आज देगा आत्मीय श्रद्वाजंलि      3. पालीवाल समाज के पूर्व सचिव ब्रह्मलीन श्री घनश्याम जोशी की प्रथम स्मृति में कल पुष्पाजंली का आयोजन      4. शहीदों को श्रद्वाजंलि अर्पित करते हुए हल्दी घाटी में वृक्षारोपण किया      5. जयपुर में आमेट के अफजल हुसैन मंसुरी होगे कर्मरत्न अवॉर्ड से सम्मानित      6. आमेट में जमकर बरसे मेघ-सडकों पर हिलोरे मारने लगा पानी

श्री देव मेनारिया की शूटिंग आज से

पालीवाल वाणी ब्यूर     Category: उदयपुर     31 May 2016 2:40 PM

मेणार (राज.)। मेनारिया समाज के प्रतिभाशाली कलाकार श्री देव मेनारिया की शूटिंग 1 से 3 जून तक होटल पारस महल, बम्बैया बाजार, फतेहसागर, पसिफ़िक कॉलेज, एम बी कॉमर्स कॉलेज, सनराइज हॉस्पिटल सेक्टर 5, वल्लभनगर ओर मेणार में तय स्थानों पर शुटिंग होगी। शुटिंग को लेकर आप-पास क ग्रामवासियों में काफी उत्साह देखा गया। जिस किसी को पुछो तो एक ही बात कहते है कि हमारे गांव में भी शुटिंग होगी जो गांव का नाम रोशन करेगी।
19 जून को एल्बम लांच होगा
श्री देव मेनारिया ने पालीवाल वाणी से चर्चा कर बताया कि अगर सब कुछ तय समय काम हो गए तो 19 जून को यह एल्बम लांच हो जाएगा। इस एल्बम से जुडे हुए कलाकारो को काफी उम्मीद है कि एल्बम सुपरहिट होगा।