Latest News
      1. 24 को मानस गरबा रास...चालो गरबा...रमवा चालो      2. पालीवाल मातृशक्ति का गरबा महोत्सव 25 को      3. श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर नवरात्री सांस्कृतिक महोत्सव का रंग चढ़ा परवान पर       4. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      5. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      6. केलवा में श्री अंबा माताजी का नवरात्रि जागरण सातम 16 अक्टूबर को

श्री देव मेनारिया की शूटिंग आज से

पालीवाल वाणी ब्यूर     Category: उदयपुर     31 May 2016 (2:40 PM)

मेणार (राज.)। मेनारिया समाज के प्रतिभाशाली कलाकार श्री देव मेनारिया की शूटिंग 1 से 3 जून तक होटल पारस महल, बम्बैया बाजार, फतेहसागर, पसिफ़िक कॉलेज, एम बी कॉमर्स कॉलेज, सनराइज हॉस्पिटल सेक्टर 5, वल्लभनगर ओर मेणार में तय स्थानों पर शुटिंग होगी। शुटिंग को लेकर आप-पास क ग्रामवासियों में काफी उत्साह देखा गया। जिस किसी को पुछो तो एक ही बात कहते है कि हमारे गांव में भी शुटिंग होगी जो गांव का नाम रोशन करेगी।
19 जून को एल्बम लांच होगा
श्री देव मेनारिया ने पालीवाल वाणी से चर्चा कर बताया कि अगर सब कुछ तय समय काम हो गए तो 19 जून को यह एल्बम लांच हो जाएगा। इस एल्बम से जुडे हुए कलाकारो को काफी उम्मीद है कि एल्बम सुपरहिट होगा।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav