अन्य ख़बरे

60 राउंड फायरिंग : ताबड़तोड़ चली गोली में 4 जनों की मौत

paliwalwani
60 राउंड फायरिंग : ताबड़तोड़ चली गोली में 4 जनों की मौत
60 राउंड फायरिंग : ताबड़तोड़ चली गोली में 4 जनों की मौत

पंजाब.

पंजाब के श्री हरगोबिंदपुर के लाइट चौक पर पानी की खाल (रजबाहा) को लेकर चल रही रंजिश में दोनों गुट आमने- सामने हो गए. इस दौरान दोनों पक्ष ने एक-दूसरे पर करीब 60 राउंड फायर किए. गोली लगने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए. घायलों में 2 की हालत गंभीर है.

मृतकों की पहचान पहले पक्ष के शमशेर सिंह और बलजीत सिंह निवासी गांव विठवां, जबकि दूसरे पक्ष के निर्मल सिंह गांव मूड़ और बलराज सिंह निवासी विठवां के रूप में हुई है. घायलों को परिजनों ने सिविल अस्पताल में पहुंचाने के साथ पुलिस को सूचना दी.

कार पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

इसके बाद पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. गांव विठवां के 2 गुटों में सरकारी पानी रंजिश चल रही थी. सिविल अस्पताल के डॉक्टर एकमजीत सिंह ने बताया कि वारदात के बाद उनके पास अंग्रेज सिंह और सुरिंदर सिंह जख़्मी हालत में आए थे. हालत गंभीर होने के कारण उन्हें अमृतसर रेफर कर दिया गया है.

बाद में शमशेर सिंह और बलजीत सिंह को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था, लेकिन इनकी पहले ही मौत हो चुकी थी. दूसरे पक्ष के घायलों को अन्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया था. एसएचओ सतपाल सिंह ने बताया कि झगड़ा रंजिश को लेकर हुआ है. गोलियां लगने से 4 लोगों की मौत हुई है.

गोली पुलिस की गाड़ी पर भी लगी

बटाला के एसएसपी अश्वनी गोटियाल ने बताया कि जब यह पूरी घटना हुई, तो एक से दो मिनट के अंदर ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. ये लोग एक दूसरे पर फायरिंग कर रहे थे और इस दौरान एक गोली पुलिस की गाड़ी पर भी लगी. उन्होंने बताया कि इस मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली गई है. मामले में जिन लोगों को नामजद किया गया है, वे सभी घायल हैं और उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सकता.

लाइसेंसी हथियारों का इस्तेमाल किया

एसएसपी अश्वनी गोटियाल ने बताया कि ने बताया कि दोनों गुटों ने लाइसेंसी हथियारों का इस्तेमाल किया है और अभी कुछ देर पहले ही पुलिस को बताए बिना उन्होंने गन हाउस से हथियार छुड़वा लिए थे और यह पूरा विवाद जमीन पानी के चैनल को लेकर हुआ है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News