Breaking News

मध्य प्रदेश / नागदा ब्राह्मण समाज के श्री बाबुलाल नागदा ने ली अंतिम सांस : अंतिम यात्रा आज

नागदा ब्राह्मण समाज के श्री बाबुलाल नागदा ने ली अंतिम सांस : अंतिम यात्रा आज
Rajesh Joshi, Sangeeta Joshi September 12, 2020 12:21 AM IST

रेवली-देवली । नागदा ब्राह्मण समाज रेवली-देवली के समाजसेवक श्री बाबुलाल पिता मांगीलाल जी नागदा का कल दिनांक 11 सितबंर 2020 शुक्रवार को अंतिम सांस ली। जिनकी अंतिम यात्रा आज दिनांक 12 सितबंर 2020 शनिवार को रेवली देवली बडे मंदिर के पास जिला नीमच, मध्यप्रदेश से मुक्तिधाम जाएगी। श्री बाबुलाल जी नागदा बहुत ही सहज और मृदुभाषी व्यवहार के कारण सबके चेहते थे, धार्मिक प्रवृति और पूजा-पाठ में हमेशा लीन रहने के साथ-साथ दीन-दुखियों की मदद करते थे। समय से पहले बुजुर्ग पिता के रहते बेटे का चले जाने का दुःख बहुत ही असहनीय होता है। परिजन इलाज का हर संभव प्रयत्न करते है लेकिन प्रभु इच्छा के चलते सब हार जाते है। आप अपने पीछे एक भरा पूरा परिवार छोड़ गए है। उक्त जानकारी समाजसेवी श्री सत्यनारायण नागदा-नीमच, श्री राजेश नागदा-इंदौर ने पालीवाल वाणी को दी।

● विशेष आग्रह : जनहित में प्रिय जनों से निवेदन है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन के आदेशों का पालन एवं सहयोग प्रदान करते हुए शोकाकुल परिजनों को सोशल मीडिया के माध्यम से शोक-संदेश प्रेषित कर सहयोग प्रदान करें।

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Rajesh Joshi, Sangeeta Joshi...✍️

🔹 निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे : https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

RELATED NEWS