Breaking News

इंदौर / पालीवाल समाज इंदौर समाजजनों की सेवा को लेकर चिंतित : अध्यक्ष श्री मुकेश जोशी

पालीवाल समाज इंदौर समाजजनों की सेवा को लेकर चिंतित : अध्यक्ष श्री मुकेश जोशी
vishaal purohit-pulakit purohit May 02, 2020 04:47 PM IST

इंदौर। (अनिल बागोरा...) श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर अध्यक्ष श्री मुकेश जोशी ने पालीवाल वाणी को आज बताया कि पुरा विश्व कोरोना संक्रमण वायरस कोविड-19 की महामारी से देशवासी जूझ रहे है, और लगभग विश्व के लगभग 200 देशों में फैल चुका है। उसी प्रकार हमारे समाज के बहुत से परिवार इस पीड़ा से पीड़ित है। हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द मोदी द्वारा देश की जनता को बचाने हेतु संपूर्ण देश में लॉकडाउन घोषित किया है। इस लॉकडाउन के चलते हम सब की जान बचाने के लिये देश को हजारो-लाखो करोडो का नुकसान होगा परंतु हमारे देश ने नुकसान की चिंता न करते हुए हमारे जीवन को प्राथमिकता दी है। इस महामारी की गंभीरता को समझे, इसे हल्के में न ले। लॉकडाउन के नियमो का पालन करे और दुसरों को नियमों का पालन करने के लिए आपने माध्यम से समझाएं। जनता की जान बचाने में कई डाक्टर, पुलिसकर्मी शहीद हो गये है, उन कोरोना शहीदों को पालीवाल समाज की ओर से कोटि...कोटि...नमन। अपने घर से निकल कर प्रशासन, डॉक्टर, नर्से, पुलिस, मीडियाकर्मी, सफाई कर्मी अपने परिवार की चिंता ना करते हुए आपकी चिंता करते हुए निरंतर सेवाएं प्रदान कर रहे है। अपने कर्तव्य का पालना कर रहे है, हम सब भी अपने घरो में रहकर इस महामारी के खिलाफ युद्ध कर रहे इन वीरो को सहयोग कर अपने सामाजिक दायित्वो का निर्वाह करें। किसी भी तरह की लापरवाही ना करें स्वयं को, अपने परिजनो को इस महामारी से बचाने का प्रयास करें। सभी समाजजनो से भी आग्रह है...घर में रहे...सुरक्षित रहे...। 

● समाज आपके साथ खड़ा 

हमारा पालीवाल ब्राह्मण समाज एक स्वाभिमानी समाज है। हमारे समाज में कोरोना महामारी में लाकॅडाउन के चलते समाज के किसी भी परिवार को किसी भी प्रकार की साम्रगी की आवश्यकता हो और वह निसंकोज बताने का कष्ट किजिए...हम आपकी भावना को ठेस नहीं पहुंचाने चाहते है, लेकिन विकट परिस्थतियों को देखते हुए हमारे समाज के कई परिवार दिनचर्या के रूप में काम करते है, उन परिवार में कई दिक्कतें देखने में आ रही है। हमारी प्रबंध कार्यकारिणी टीम एवं समाजसेवी कार्यकर्ताओं के माध्यम से माँ अन्नपूर्णा और श्री चारभुजानाथ जी की कृपा से हमने उन परिवार की मदद करने का निर्णय लिया। मुझे खुशी है कि स्वाभिमानी समाज सदस्य ने समाज को अपना समझ कर सहयोग हेतु टीम को फोन लगाकर अपनी समस्या बताई, उनकी समस्याओं को समझा और प्रबंध कार्यकारिणी एवं समाजसेवियों ने गोपनीयता का पुरा ध्यान रखते हुए उन परिवार को राशन एवं मेडिकल दवाईयों पहुंचाकर आज हम गर्व महसूस कर रहे है कि समाज के भाईयों के लिए आज हम सही मयाने में काम कर पा रहे है। समाज अध्यक्ष श्री मुकेश जोशी ने आगे बताया कि प्रबंध कार्यकारिणी एवं समाजसेवी निस्वार्थ भावना से समाज सदस्यों के फोन आने पर समयनुसार मदद पहुंचाई जा रही है। पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर के सम्मानिय समाजजनों से निवेदन है कि किसी भी परिवार में किसी भी प्रकार की राशन साम्रगी एवं मेडिकल दवाईयों की आवश्यकता होने पर प्रबंधकार्यकारिणी एवं समाजसेवियों से संपर्क कर सकते है। जिन परिवार में मदद पहुंचाई जा रही है, उन परिवार की पहचान गुप्त रखी जा रही है। आप हमारे परिवार के सदस्य है निसंकोच मदद के लिए संपर्क करें। सभी समाजजनो से भी आग्रह है कि निकटम हर जरूरतमंद परिवारो की यथासंभव मदद करे।

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-vishaal purohit-pulakit purohit...✍️

🔹 सूचना : आप भी अगर कोरोना के संबंध में अपील करना चाहते है तो कृपया Whatsapp No. 9039752406 पर आप दोनों के जोड़ी से फोटो भेंजे तथा नाम/गांव सहित जानकारी लिखकर हमें भेंज दिजिए...। निःशुल्क सेवाएं : 09977952406-09827052406

● एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...

● नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

!! कोरोना से डरे नहीं...डटकर मुकाबला कीजिए...जीत हर कदम...देशवासियों की होगी...!!

RELATED NEWS