बॉलीवुड

The Kashmir Files : नाना पाटेकर ने फिल्म पर दे दिया बड़ा बयान, कहा - "इससे समाज के...

Paliwalwani
The Kashmir Files : नाना पाटेकर ने फिल्म पर दे दिया बड़ा बयान, कहा -
The Kashmir Files : नाना पाटेकर ने फिल्म पर दे दिया बड़ा बयान, कहा - "इससे समाज के...

आजकल देश में एक ही मुद्दे पर चर्चा हो रही है द कश्मीर फाइल्स। देश के हर महोल्ले पर या नुक्कड़ पर इस फिल्म को लेकर बहुत चर्चा हो रही है। इस फिल्म बानी ही ऐसे मुद्दे पर है जो खुद एक चर्चा का विषय है। यह फिल्म को लेकर देश में सभी लोग अपनी अपनी राय दे रहे है ऐसे में जाने माने एक्टर नाना पाटेकर ने भी इस चर्चित मुद्दे पर एक बड़ा बयान दे दिया है जिससे बखेड़ा खड़ा हो गया है।

दिग्‍गज ऐक्‍टर और हमेशा समाज की मदद के लिए आगे रहने वाले नाना पाटेकर ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ विवाद पर अपनी राय बातचीत में जाहिर की है। नाना पाटेकर ने कहा कि फिल्‍म बनाकर और दिखाकर बेवजह का बखेड़ा खड़ा किया जा रहा है, जो सही नहीं है। वह कहते हैं कि देश में हिंदू और मुसलमान दोनों अमन और शांति से रह रहे हैं। दोनों धर्म के लोग यहीं के रहने वाले हैं। ऐसे में यह माहौल खराब करने जैसी बात है।

नाना पाटेकर ने कहा, ‘भारत के हिंदू और मुसलमान यहीं के रहने वाले हैं। दोनों ही कौम के लिए अमन और शांति से रहना जरूरी है। दोनों समुदायों को एक-दूसरे की जरूरत है। समाज में दोनों ही एक-दूसरे के बगैर रह नहीं सकते। ऐसे में किसी एक फिल्म के कारण विवाद खड़ा करना ठीक नहीं है। जब सभी लोग अमन-शांति से रह रहे हैं, तब ऐसे बखेड़ा खड़ा करना ठीक नहीं है। जो ऐसा कर रहे हैं उनसे जवाब मांगना चाहिए। फिल्म देखने के बाद समाज के दो टुकड़े हो जाएंगे, समाज में इस तरह दरार डालना ठीक नहीं है।’

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News