बॉलीवुड

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे केस में आया नया मोड़ : मां ने की मांग समर सिंह को मिले फांसी की सजा

Paliwalwani
भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे केस में आया नया मोड़ : मां ने की मांग समर सिंह को मिले फांसी की सजा
भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे केस में आया नया मोड़ : मां ने की मांग समर सिंह को मिले फांसी की सजा

आकांक्षा दुबे केस में आरोपी समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब एक्ट्रेस की मां मधु दुबे और वकील ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल खड़े किए हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) केस में आरोपी समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब पुलिस उनसे एक्ट्रेस की मौत को लेकर पूछताछ कर रही है. इस बीच आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे (Madhu Dubey) और वकील ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर खड़े किए हैं. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठे ये सवाल

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, वकील ने बताया कि उन्हें पुलिस ने जानकारी दी कि आकांक्षा दुबे आत्महत्या से पहले अपने दोस्तों के साथ पब गई थीं जहां पर उन्होंने दोस्तों के साथ ब्रेकअप पार्टी की. 11 हजार रुपये का बिल भरा था. उन्होंने पार्टी में कुछ नहीं खाया था और ना ही किसी तरह का नशा किया था, जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि आकांक्षा के पेट में एक ब्राउंग रंग का पदार्थ मिला है. 

मेरी बेटी को कुछ हुआ तो मैं तुम्हे छोड़ूंगी नहीं

आकांक्षा की मां मधु दुबे ने एबीपी न्यूज के साथ बातचीत के दौरान आरोपी समर सिंह के लिए फांसी की मांग की है. मधु ने खुलासा किया था कि बेटी आकांक्षा ने उन्हें बताया था कि आरोपी समर सिंह ने उस पर कई बार हाथ उठाया था. जब वह काम के पैसे मांगती थी तो समर सिंह उसे मारता था. इसके बाद मधु ने समर सिंह को फोन कर डांट भी लगाई थी. आकांक्षा की मां ने कहा कि मैंने समर सिंह को साफ-साफ कहा था कि अगर मेरी बेटी को कुछ हुआ तो मैं तुम्हे छोड़ूंगी नहीं. उस वक्त वह सब चुपचाप सुनता रहा.

मां ने आरोपी के लिए फांसी की मांग 

आकांक्षा दुबे की सुसाइड मामले में आरोपी भोजपुरी सिंगर समर सिंह की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को उसकी ट्रांजिट रिमांड मिल गई है. वहीं एक्ट्रेस की मां ने आरोपी के लिए फांसी की मांग की है. भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के सुसाइड मामले में वाराणसी पुलिस और गाजियाबाद पुलिस ने ज्वाइंट ऑपेरशन कर आरोपी भोजपुरी सिंगर-प्रोड्यूसर समर सिंह को गुरुवार देर रात गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद समर सिंह को आज गाजियाबाद कोर्ट में पेश किया गया था जहां से वाराणसी पुलिस को आरोपी की 24 घंटे की ट्रांजिट रिमांड मिल गई है. वहीं आकांक्षा की मां मधु दूबे ने एबीपी न्यूज से बातचीत में समर सिंह की गिरफ्तारी पर खुशी जताते हुए आरोपी के लिए फांसी की मांग की है.

आरोपी समर सिंह को फांसी की सजा मिले: आकांक्षा की मां @anchorjiya | https://t.co/smwhXUROiK#AkankshaDubey #AkankshaDubeyDeath #SamarSingh pic.twitter.com/tjjQDqNPMh

— ABP News (@ABPNews) April 7, 2023

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News