आमेट

आमेट समाचार : एसीबी के एएसपी हर्ष रतनू ने जनसंवाद कर भ्रष्टाचार के विरुद्ध किया जन जागरण

M. Ajnabee-Kishan Paliwal
आमेट समाचार : एसीबी के एएसपी हर्ष रतनू ने जनसंवाद कर भ्रष्टाचार के विरुद्ध किया जन जागरण
आमेट समाचार : एसीबी के एएसपी हर्ष रतनू ने जनसंवाद कर भ्रष्टाचार के विरुद्ध किया जन जागरण

आमेट. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के द्वारा चलाई मुहिम के तहत भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों को आवाज उठाने एवं जागरूक करने के लिए गुरुवार को पंचायत समिति आमेट स्थित महाराणा प्रताप सभागार में एसीबी के एएसपी हर्ष रतनू ने जनसंवाद कर एसीबी की कार्यप्रणाली से अवगत करवाया. संवाद कार्यक्रम में हर्ष रतनू ने बताया कि भ्रष्टाचार की सीधे एसीबी को जानकारी देने और ऐसे लोगों को रंगे हाथों पकड़ने की अपील की. उन्होंने बताया कि आमजन मदद के लिए आगे आए तो समाज में छिपे ऐसे लोगों को आसानी से पकड़ा जा सकेगा. 

●  भ्रष्ट लोक सेवकों के विरुद्ध कार्रवाई करवाएगा : हर्ष रतनू ने बताया कि किसी भी सरकारी विभाग के मामले सामने आते रहते हैं. लोगों से कार्रवाई को लेकर रणनीति पर चर्चा की गई तथा कहा कि भ्रष्टाचार पर रोक लगाने के लिए राज्य सरकार की शुरू की गई 24 घंटे हेल्पलाइन नंबर 1064 के बारे में जानकारी दी और भ्रष्टाचार के विरुद्ध ग्रामीण स्तर पर भी लोगों को जागरूक करने की जरूरत बताई. भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम में जो व्यक्ति भ्रष्ट लोक सेवकों के विरुद्ध कार्रवाई करवाएगा उसका नाम गोपनीय रखा जाएगा तथा ट्रेप करवाने वाले व्यक्ति का लंबित वैध कार्य एसीबी द्वारा करवाया जायेगा. इस अवसर पर पुष्पेंद्र सिंह चुंडावत, जय सिंह भाटी, अधिवक्ता प्रहलाद सिंह चुंडावत, प्रदीप सिंह राठौड़, मार्बल व्यवसाई सुरेश पारीक, पार्षद राजेंद्र जैन, रमण कंसारा, राधेश्याम खटीक, दिनेश चंद्र शर्मा, चंद्रकांत चौधरी, हिम्मत जीनगर, भेरुलाल कुमावत, फारुख शाह आदि उपस्थित थे.

●  इन पर करें शिकायत : भ्रष्टाचार से पीड़ित कोई भी व्यक्ति राज्य स्तर पर टोल फ्री नंबर 1064 व्हाट्सएप नंबर 9413502834 ब्यूरो रेंज कार्यालय के नंबर 0294-2412641 व्हाट्सएप नंबर 9414493314, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो राजसमंद के कार्यालय नंबर 02952-2210701 पर संपर्क कर सूचना दे सकता हैं. जानकारी भेजने वालों के नाम गोपनीय रखा जाएगा.

● पालीवाल वाणी मीडिया नेटवर्क.M. Ajnabee-Kishan Paliwal...✍️

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News