Breaking News

उदयपुर / दुखद घटना : पालीवाल समाज की युवा मातृशक्ति श्रीमती भावना पालीवाल का असामयिक निधन

दुखद घटना : पालीवाल समाज की युवा मातृशक्ति श्रीमती भावना पालीवाल का असामयिक निधन
श्रीमती तारा देवी पालीवाल April 25, 2021 01:40 AM IST

दीयाण : पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी की युवा समाजसेविका श्रीमती भावना धर्मपत्नी श्री कमलेश पालीवाल का डिलीवरी प्रसव (Delivery) के दौरान कल दिनांक 23 अप्रैल 2021 को असामयिक निधन हो गया. जिनकी अंतिम यात्रा कल दिनांक दिनांक 24 अप्रैल 2021 शनिवार को निज निवास ग्राम दीयाण, तहसील गोगुंदा, जिला उदयपुर में प्रस्थान होकर मुक्तिधाम पर अंतिम दाह संस्कार संपन्न हुआ। आप समाजसेवी श्री दयाशंकर पालीवाल की पुत्र वधू थी और ग्राम सांचली, तहसील गोगुंदा, जिला उदयपुर राजस्थान के निज निवासी श्री हरिशंकर जी-कौशल्या जी पालीवाल की सुपुत्री थी. श्रीमती भावना पालीवाल के युवावस्था में देवलोक गमन से पालीवाल ब्राह्मण समाज की मातृशक्ति को गहरी क्षति हुई है. हम परम् पिता परमेश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वह दिवंगत आत्मा को मोक्ष एवं उनके रोते-बिलाखते परिवारजनों को यह दारुण दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें. स्वर्गस्थ आत्मा को पुनः शत् शत् नमन। उक्त जानकारी श्री महेश जोशी, मीडिया प्रभारी, पालीवाल ब्राह्मण समाज संस्था, उदयपुर एवं श्रीमती तारा देवी पालीवाल सूचना एवं प्रसारण मंत्री, निवासी बडगांव, उदयपुर ने पालीवाल वाणी को उपलब्ध कराई.

● मां भारती ने अपनी सुयोग्य, हीरे जैसी बेटी को खो दिया

भावना जी समिति के हर महत्वपूर्ण कार्यक्रम में उपस्थित रहती थीं और हमारा उत्साहवर्धन करती थीं. भावना जी ने महिलाओं के उत्थान और मनोबल बढ़ाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया. भावना जी के निधन से मां भारती ने अपनी सुयोग्य, हीरे जैसी बेटी को खो दिया. असामयिक निधन पर पालीवाल समाज स्तब्ध है, शोकाकुल है. दुख की इस घड़ी में हम उनके परिवार और प्रशसंकों के प्रति संवेदना प्रकट करते हैं और ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वो दिवंगत की आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे.

● विशेष आग्रह : समस्त सम्मानिय समाजजनों से अनुरोध है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन का सहयोग करते हुए शोकाकुल परिजनों को सोशल मीडिया के माध्यम से शोक-संदेश प्रेषित कर सहयोग प्रदान करें. इस दुख की घड़ी में पालीवाल ब्राह्मण समाज उदयपुर, मेनारिया समाज, नागदा मेनारिया समाज  शोकाकुल परिजनों के साथ हैं.

● पालीवाल वाणी ब्यूरों-श्रीमती तारा देवी पालीवाल...✍️

RELATED NEWS