अन्य ख़बरे

सुरक्षा वापसी में चुक : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

Paliwalwani
सुरक्षा वापसी में चुक : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या
सुरक्षा वापसी में चुक : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

पंजाब : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सूत्रों के मुताबिक कथित तौर पर मानसा के जवाहरपुर गांव में उन पर फायरिंग हुई थी, जिसके बाद गंभीर हालत में गायक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मूसेवाला कांग्रेस के टिकट पर विधासभा का चुनाव भी लड़े थे. वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मूसेवाला की हत्या पर दुख जताते हुए कहा कि दोषी बख्शे नहीं जाएंगे. सिद्धू मूसेवाला की जघन्य हत्या से मैं स्तब्ध और गहरा दुखी हूं. इसमें शामिल किसी को बख्शा नहीं जाएगा. मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार और दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के साथ हैं. मैं सभी से शांत रहने की अपील करता हूं.

बताया जा रहा है कि अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला किया. मूसेवाला पर करीब 7 राउंड फायरिंग की गई है, इस अटैक में 3 अन्य लोग भी घायल हुए हैं. सिद्धू मूसेवाला कनाडा में पढ़ने के लिए गए थे, जिसके बाद जब वो पंजाब लौटे तो सिंगर बनकर लौटे थे. सिद्धू मूसेवाला कई विवादों से भी जुड़े रहे थे. एक ही दिन पहले सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा को वापस लिया गया था. चश्मदीदों के मुताबिक तीन अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की. 

पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और हमले के संबंध में चश्मदीदों से पूछताछ की जा रही है, शूटर्स की पहचान की कोशिश के लिए आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की कोशिश भी जारी है. सिद्धू की हत्या पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि मूसेवाल की सुरक्षा क्यों हटाई गई? सिरसा ने आरोप लगाते हुए कहा कि मान सरकार की लापरवाही की वजह से सिंगर की हत्या हुई है. ये भगवंत मान सरकार की सबसे बड़ी लापरवाही है. वहीं कांग्रेस नेता राजकुमार वेरका ने मूसेवाला की हत्या पर कहा है कि भगवंत मान पर इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए. 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Trending News