इंदौर

Indore News : सीएम हेल्प लाइन में बिजली कंपनी के सभी जिलों को ए ग्रेड

sunil paliwal-Anil Bagora
Indore News : सीएम हेल्प लाइन में बिजली कंपनी के सभी जिलों को ए ग्रेड
Indore News : सीएम हेल्प लाइन में बिजली कंपनी के सभी जिलों को ए ग्रेड

इंदौर. मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के इंदौर सहित सभी 15 जिलों को सीएम हेल्प लाइन 181 पर दर्ज होने वाली शिकायतों के उचित एवं सर्वमान्य तरीके से निराकरण को लेकर मई की स्थिति में ए ग्रेड प्राप्त हुई है। शुक्रवार को जारी सूची में प्रदेश के अव्वल 15 जिलों में से आठ जिले पश्चिम क्षेत्र विद्युत कंपनी के हैं।

कंपनी के प्रबंध निदेशक श्री अमित तोमर ने बताया कि सीएम हेल्प लाइन शिकायत निवारण को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति पर कार्य किया जा रहा है। इसके तहत कंपनी मुख्यालय, 2 रीजन, 15 जिले, 55 डिविजन, 434 जोन/वितरण केंद्रों पर सतत मानिटरिंग की होती है। जैसे ही 181 से संबंधित इलाके की शिकायत दर्ज होती है, इसके निराकरण के लिए कार्य प्रारंभ कर दिया जाता है। प्रत्येक स्तर पर सतत मानिटरिंग होती है, ताकि पैंडिंग स्थिति न बने।

श्री तोमर ने बताया कि इसी कारण पश्चिम क्षेत्र कंपनी और सभी जिले सतत ही ए ग्रेड में आ रहे है। प्रबंध निदेशक ने बताया कि राज्य स्तर पर भी इस बार ऊर्जा विभाग अन्य विभागों की तुलना में सर्वश्रेष्ठ रहा है, इसमें पश्चिम क्षेत्र का काफी योगदान है।  श्री तोमर ने बताया कि कंपनी स्तर पर मुख्य महाप्रबंधक श्री रिंकेश कुमार वैश्य और संयुक्त सचिव श्री तरूण उपाध्याय इस संबंध में दैनिक आधार पर समीक्षा करते हैं।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News