देश-विदेश

मिस्र सड़क दुर्घटना : बेहेरा में कई वाहनों में हुई भीषण टक्कर, 35 लोगों को मौत

Paliwalwani
मिस्र सड़क दुर्घटना :  बेहेरा में कई वाहनों में हुई भीषण टक्कर, 35 लोगों को मौत
मिस्र सड़क दुर्घटना : बेहेरा में कई वाहनों में हुई भीषण टक्कर, 35 लोगों को मौत

काहिरा :

मिस्र सड़क दुर्घटना : मिस्र में एक भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। मिस्र के बेहेरा में कई वाहनों की टक्कर में 35 लोगों की मौत हो गई. वहीं, हादसे में 53 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, बेहेरा प्रांत से करीब 132 किलोमीटर दूर कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं. एक कार से तेल रिसाव के कारण कुछ कारें आपस में टकरा गईं. सरकारी अखबार अल-अहराम ने बताया कि कई वाहनों में भी आग लग गई.

हादसा कार से तेल लीक होने के कारण हुआ

सुरक्षा जांच से पता चला कि दुर्घटना बेहेरा के पास काहिरा-अलेक्जेंड्रिया रेगिस्तानी सड़क पर यात्रा कर रही एक कार से तेल रिसाव के कारण हुई, जिसके कारण कई वाहन एक-दूसरे से टकरा गए. सिन्हुआ समाचार एजेंसी के मुताबिक, मृतकों और घायलों को नजदीकी शहरों के अस्पतालों में ले जाया गया है.

दुर्घटना की आपराधिक जांच के आदेश

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस दुर्घटना की आपराधिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं. मिस्र में तेज गति, सड़कों के खराब रखरखाव और यातायात कानूनों के ढीले कार्यान्वयन के परिणामस्वरूप सड़क दुर्घटनाओं में हर साल हजारों लोग अपनी जान गंवा देते हैं.

आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों में मिस्र ने यातायात दुर्घटनाओं को कम करने के लिए अपने सड़क नेटवर्क में सुधार किया है. रिपोर्ट के अनुसार, त्रासदी की आपराधिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं. गौरतलब है कि मिस्र में तेज गति, सड़कों के खराब रखरखाव और यातायात कानूनों के ढीले कार्यान्वयन के कारण सड़क दुर्घटनाओं में हर साल हजारों लोगों की जान चली जाती है. पिछले कुछ वर्षों में, मिस्र ने यातायात दुर्घटनाओं को कम करने के लिए अपने सड़क नेटवर्क को उन्नत किया है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News