बॉलीवुड

सिद्धार्थ और कियारा के बीच मनमुटाव : कपल का ब्रेकअप

Paliwalwani
सिद्धार्थ और कियारा के बीच मनमुटाव : कपल का ब्रेकअप
सिद्धार्थ और कियारा के बीच मनमुटाव : कपल का ब्रेकअप

बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों के ना जाने कितने किस्से हैं. कुछ मुकम्मल होकर शादी तक पहुंचे. जैसे कि हाल ही में रणबीर-आलिया(Ranbir-Alia). तो कुछ ऐसे भी रहे जो मंजिल तक ना पहुंच सके और बिखर गए. पिछले कुछ समय से बॉलीवुड गलियारों में ऐसी खबरें थीं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का अफेयर चल रहा है. दोनों को पैप्स ने कुछ मौकों पर साथ में स्पॉट भी किया. लेकिन सिद्धार्थ और कियारा ने कभी भी इसपर ऑफिशियली कुछ कहा नहीं है और दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते आए हैं. अब रिपोर्ट्स में सामने आया है कि कपल का ब्रेकअप भी हो गया है.

बॉलीवुड लाइफ (Bollywood Life) को करीबी सूत्रों से पता चला है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं. कपल ने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है और दोनों के बीच अब पहले जैसा प्यार नहीं रह गया है. अब इसके पीछे की वजह क्या है इसपर कुछ भी सामने नहीं आया है. लेकिन उनका ब्रेकअप (brake up) फैंस के लिए दिल तोड़ने वाला है. फैंस दोनों को काफी पसंद करते हैं और कपल के कई सारे फैन फॉलोइंग पेजेस भी हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ और कियारा साथ में फिल्म शेरशाह में नजर आए थे. दोनों की इस फिल्म को फैंस का ढेर सारा प्यार मिला. इसमें सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले किया था. मौजूदा समय में सिद्धार्थ के पास तीन फिल्में हैं. वे योद्धा, मिशन मजनू और थैंक गॉड में नजर आएंगे. वहीं कियारा की बात करें तो उनके पास इस समय 4 प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें भूलभुलैया 2, गोविंदा नाम मेरा, RC 15 और जुग जुग जियो जैसी मूवीज शामिल हैं.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News