बॉलीवुड

Bollywood Celebrity Wedding : कैटरीना -विकी की शादी में शिरकत करेंगे 120 मेहमान, रखी गई है ऐसी शर्त

Paliwalwani
Bollywood Celebrity Wedding : कैटरीना -विकी की शादी में शिरकत करेंगे 120 मेहमान, रखी गई है ऐसी शर्त
Bollywood Celebrity Wedding : कैटरीना -विकी की शादी में शिरकत करेंगे 120 मेहमान, रखी गई है ऐसी शर्त

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की चर्चा जोरों पर है। सूत्रों के अनुसार कैटरीना और विकी अगले हफ्ते राजस्थान के सवाई माधोपुर में अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच शादी रचाएंगे। विकी-कैटरीना की शादी का जश्न 7-9 दिसंबर के बीच होगा। दोनों एक्टर राजस्थान के लिए रवाना हो चुके हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ और विकी कौशल पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सावर्जनिक मंच पर साझा नहीं किया। ऐसे में दोनों की शादी का यह फैसला फैन्स के लिए काफी चौंकाने वाला था। बता दें की सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा शहर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी होगी।

सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने शुक्रवार को कहा की के इन चार दिनों की कानून व्यवस्था पर चर्चा करने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई है। कोरोनावायरस के नए वेरिएंट को देखते हुए राजेंद्र किशन ने कहा की यह भी निर्देश दिए गए हैं की सभी महमानों को वैक्सीन की दोनों खुराक दी जा चुकी हो।

उन्होंने कहा, “जहां तक हमें बताया गया है 7 से 10 दिसंबर के बीच इस शादी समारोह में 120 मेहमान शिरकत करेंगे। जिन लोगों ने वैक्सीन की खुराक नहीं ली है, उनके लिए आरटी पीसीआर टेस्ट अनिवार्य है।” बता दें की 9 दिसंबर को सिक्स सेंसेस फोर्ट में दोनों की शादी होगी। वहीं 7 दिसंबर को मेहंदी का कार्यक्रम और 8 दिसंबर को संगीत कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

कुछ दिनों पहले अपनी सगाई की खबरों को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में थे। दोनों को लेकर यह कहा जा रहा था कि उन्होंने गुपचुप सगाई कर ली है। हालांकि एक्ट्रेस की मैनेजर और खुद विकी कौशल के पिता ने इस खबर को मात्र अफवाह करार दिया था।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News