Breaking News

इंदौर / इंदौर में रिमझिम फुहारों के बीच सीनियर सिटीजन ने तिरंगा फहराया

इंदौर में रिमझिम फुहारों के बीच सीनियर सिटीजन ने तिरंगा फहराया
Pulkit Purohit-Ayush Paliwal August 16, 2020 04:41 PM IST

इंदौर । पश्चिम क्षेत्र के अन्नपूर्णा रोड़ स्थित रेवेन्यू नगर इंदौर में रहवासियों द्वारा 74 वां स्वतंत्रता दिवस सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बड़ी धूमधाम से मनाया गया। रेवेन्यू नगर के युवाओ ने शांति के प्रतीक सफेद रंग के वस्त्र धारण किये और वही मासूम बच्चो ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए जय हिंद की सेना का गान भी किया। रिमझिम फुहारों के बीच सुबह 10 : 30 बजे रेवेन्यू नगर के सीनियर सिटीजन ने तिरंगा फहराया और फिर राष्ट्रगान की धुन पर बच्चो, बड़ो और युवाओ ने तिरंगे को सलामी भी दी। कोविड-19 के नियमों को ध्यान में रखते हुए समाजिक दूरी, मास्क और सेनेटाइजर का इस्तेमाल कर कोरोना से जंग लड़ने की शपथ भी ली गई। स्वतंत्रता दिवस के इस आयोजन में पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी रेवेन्यु नगर इंदौर के सामाजिक कार्यकर्ता श्री हरीश वोरा ने पालीवाल वाणी को बताया कि झंडावंदन के दौरान नोवल कोविड-19 कोरोना संक्रमित वायरस से बचाव और गाईड लाइन में दी गई शासन के आदेशानुसार नियमों का ध्यान रखकर कोरोना मुक्ति की प्रार्थना भारत माता से की गई। उन्होंने बताया कि सीनियर सिटीजन, रहवासियों में महिलाओं और बच्चो ने काफी उत्साह और उमंग दिखाते हुए पहले भारत माता का पूजन किया और फिर सीनियर सिटीजन ने राष्ट्रीय ध्वज को फहराया। रेवेन्यू नगर के गार्डन में किया गया जो अब रहवासियों की मेहनत के चलते हरा भरा नजर आने के साथ ही बिल्कुल साफ-सुथरा नजर आ रहा है। सामाजिक कार्यकर्ता श्री हरीश वोरा आए-दिन शहरहित में सामाजिक मुद्वों और उनसे जूड़ी हुई गतिविधियों पर पैनी नजर रखते हुए आपना दायित्व निभा रहे है। 

● आप भी रहे खुशियों में शामिल

स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर रेवेन्यू नगर रहवासी संघ द्वारा आयोजित झंडावंदन एवं वृक्षारोपण कार्यक्रम में सर्वश्री सीनियर सिटीजन, पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी उत्सवमंत्री पुरूषोत्तम बागोरा, रेवेन्यू नगर सोसायटी के पूर्व अध्यक्ष राजेश बागोरा, शहर कांग्रेस कमेटी खेल प्रकोष्ठ महासचिव तुषार जोशी, वीरेन्द्र जोशी, निर्मल जोशी, हरीश वोरा, रोहित व्यास सहित कई सामाजिक कार्यकर्ता ने अपनी गरिमापूर्ण मौजूदगी दर्ज कराकर रहावासियों के आयोजन में खुशियां बांटने का इजहार किया। एक बार फिर मातृशक्ति की मौजूदगी में आयोजन को सफल बना दिया।

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Pulkit Purohit-Ayush Paliwal...✍️

🔹 निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे : https://play.google.com/store/apps/details…   सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

 

RELATED NEWS