Breaking News

इंदौर / इंदौर सांसद श्री शंकर लालवानी ने कारोबारियों को दिया इंदौर में निवेश का आमंत्रण

इंदौर सांसद श्री शंकर लालवानी ने कारोबारियों को दिया इंदौर में निवेश का आमंत्रण
Sunil paliwal-Anil bagora June 04, 2020 05:52 PM IST

इंदौर। सांसद श्री शंकर लालवानी ने इंडो-यूएई ऑनलाइन व्यापार सम्मेलन में भाग लिया और दुबई के कारोबारियों को इंदौर में निवेश का आमंत्रण दिया। इस ऑनलाइन सम्‍मेलन का उद्देश्‍य कोरोना के बीच भारत और दुबई के बीच कारोबार की संभावनाओं पर विचार करना था। इस बैठक में प्रवासी भारतीय विभाग के अध्यक्ष श्रि जतेंद्र मतलानी एवं दुबई के अग्रणी कारोबारी वासु श्रॉफ, कपड़ा उद्योग से डॉ राम बक्षाणी, ई.पी.  जॉनसन, अध्यक्ष इंडियन एसोसिएशन, शारजाह, श्री चंदू सिरोया, गोल्ड एंड ज्वैलरी बिजनेस आदि शामिल थे। 

● भारतीय समुदाय का सहयोग और समर्थन करने का आश्वासन

सांसद श्री शंकर लालवानी जी ने भारत की वर्तमान स्थिति के बारे में बताया और संयुक्त अरब अमीरात में भारतीय समुदाय का सहयोग और समर्थन करने का आश्वासन दिया। श्री शंकर लालवानी केवल भारत में ही नही बल्कि पूरे विश्व में भारतीय समुदाय एवम समाजजनों का ध्यान रखते है, वह श्री जितेंद्र मतलानी के माध्यम से समय-समय पर संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले सभी भारतीय समुदाय की स्थिति की जानकारी लेते रहते हैं।

● समस्याओं के समाधान के साथ उपलब्ध रहेंगे

दुबई में व्यापार पर कोविड -19 के प्रभाव के बारे में भी पूछताछ की और सभी शीर्ष व्यापारियों को इंदौर में अपना निवेश  करने और मेक इन इंडिया पहल को बढ़ावा देने के लिए आमंत्रित किया और सरकार की ओर से हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया। श्री जितेंद्र मतलानी ने श्री शंकर लालवानी से अनुरोध किया कि वे दुबई से इंदौर आने के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट को फिर से शुरू करने की मांग की। मतलानी ने कहा कि बहुत सारे भारतीय दुबई में फंसे हुए हैं। श्री लालवानी ने उन्हें इस विषय पर जल्द काम करने और एविएशन मिनिस्‍टर तक बात रखने का आश्वासन दिया। इस महामारी के दौरान श्री शंकर लालवानी ने दुबई के प्रवासी भारतीयों से किसी भी तरह की समस्याओं को उनके पास पहुंचाने के लिए कहा एवम आश्वस्त किया कि वे हमेशा उनके लिए समस्याओं के समाधान के साथ उपलब्ध रहेंगे।

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Sunil Paliwal-Anil Bagora...✍️

🔹 Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9039752406 को सेव करके हमें नाम/पता/गांव अथवा/शहर की जानकारी व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news लिखकर भेजें... 09977952406-09827052406

RELATED NEWS