इंदौर

श्री चारभुजा नाथ मंदिर में आज भव्य अन्नकूट महोत्सव : एक साथ दिखाई देगी वरिष्ठजनों के साथ युवा पीढ़ी

sunil paliwal-Anil paliwal
श्री चारभुजा नाथ मंदिर में आज भव्य अन्नकूट महोत्सव : एक साथ दिखाई देगी वरिष्ठजनों के साथ युवा पीढ़ी
श्री चारभुजा नाथ मंदिर में आज भव्य अन्नकूट महोत्सव : एक साथ दिखाई देगी वरिष्ठजनों के साथ युवा पीढ़ी

इंदौर : श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी इंदौर में श्री चारभुजा नाथ जी मंदिर प्रांगण में प्रभु मनोहरी छबि से सबको अपना आशीर्वाद प्रदान करेंगे वही एक साथ दिखाई देगी वरिष्ठजनों के साथ युवा पीढ़ी की जोड़ी तो उस समय का नजारा अद्भूत मनोहरी होगा. वही मातृशक्ति अपनी भक्ति के साथ भजनों का जयघोष करती हुई नजर आएगी.

श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी इंदौर अध्यक्ष श्री भूरालाल जी व्यास, सचिव श्री विजयशंकर जी जोशी एवं कोषमंत्री  श्री शिवलाल जी पुरोहित ने पालीवाल वाणी को बताया कि पालीवाल समाज के समस्त वरिष्ठ एवं सम्माननीय महानुभावो एवं समाज की होनहार युवा पीढ़ी के साथियों एवं समाज की मातृशक्ति और बहनों से निवेदन है कि आज दिनांक 30 अक्टूबर 2022 रविवार को हमारे इष्ट देवता श्री चारभुजा नाथ जी का अन्नकूट हमारे समाज की ऐतिहासिक धरोहर चारभुजा नाथ मंदिर पर रखा गया हैं.

समाज के कार्यकर्ताओं द्वारा घर घर जाकर अन्नकूट के प्रसाद हेतु आमंत्रण पत्र एवं चारभुजा नाथ जी को समर्पित सहयोग राशि हेतु संपर्क कर चुके हैं. समाजजनों से निवेदन है कि आपके निवास स्थल पर कार्यकर्ता उपस्थित नहीं हो पाए हैं, तो कृपया मंदिर परिसर पर आज 30 अक्टूबर 2022 रविवार को अन्नकूट महोत्सव वाले दिन श्री प्रभु प्रसादी ग्रहण के पास मंदिर परिसर पर उपलब्ध कराए जाएंगे, इच्छुक समाजजन पास प्राप्त कर सकते हैं.

समाज का अन्नकूट महोत्सव हमारे समाज की एकता को ओर मजबूत करने के साथ-साथ हमारी राजस्थानी संस्कृति की झलक भी दिखाता हैं. आओ हम सब अपनी एकता का परिचय श्री चारभुजानाथ मंदिर में आयोजित धार्मिक आयोजन में पधारकर प्रभुू से आशीर्वाद प्राप्त करें., इसमें आप हम सभी बढ़-चढ़कर भाग ले. यह कार्यक्रम आपका हमारा सभी का हैं, तन-मन-धन से दिल खोलकर सहयोग करें. 

जो भी सामाजिक व्यवस्था बनाई जाती हैं, वह समाज के आयोजन को व्यवस्थित करने के लिए बनाई जाती हैं. उसका पालन आप हम सभी करेंगे तो हमारा यह श्री प्रभु का अन्नकूट महोत्सव की महाप्रसादी का आयोजन सफलतम श्रेणी में पहुंच सकता हैं. बिना समाज के सहयोग से किसी भी आयोजन को सफलतम श्रेणी में नहीं लाया जा सकता हैं. 

ठाकुर जी श्री चारभुजा नाथ जी भगवान जी के अन्नकूट महोत्सव में पधारकर महाआरती एवं प्रभु प्रसादी एवं प्रभु भजनों का आनंद प्राप्त करें. और आपकी उपस्थिति से हमें अनुग्रहित करें. 

निवेदक : अध्यक्ष  

श्री भुरालाल जी व्यास समाज अध्यक्ष 

एवं समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी सदस्य इंदौर, मध्य प्रदेश

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News