अपराध

20 वर्षीय बॉयफ्रेंड नौकरी करने शहर गया, 32 वर्षीय प्रेमिका ने उसके भाई के साथ ही कर दी गलत हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Paliwalwani
20 वर्षीय बॉयफ्रेंड नौकरी करने शहर गया, 32 वर्षीय प्रेमिका ने उसके भाई के साथ ही कर दी गलत हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार
20 वर्षीय बॉयफ्रेंड नौकरी करने शहर गया, 32 वर्षीय प्रेमिका ने उसके भाई के साथ ही कर दी गलत हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्यार एक ऐसी चीज है जो जब परवान चढ़ता है तो इंसान सारी सीमाएं लांघ देता है। वह प्यार में इतना अंधा हो जाता है कि उसे पाने के लिए सही और गलत का फर्क भी भूल जाता है। अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की इस घटना को ही ले लीजिए। यहां एक प्रेम उसकी प्रेमिका से मिलने कई महीनों से नहीं आया। ऐसे में प्रेमिका ने अपने प्रेमी के छोटे भाई के साथ बेहद घटिया हरकत कर दी।

प्रेमी से मिलने को तड़प रही थी प्रेमिका

दरअसल ये पूरा मामला बुलंदशहर के छतरी थाना क्षेत्र के हिम्मतगढ़ी गांव का है। यहां रहने वाले 20 वर्षीय हीरालाल का अपने पड़ोस के गांव की 32 वर्षीय महिला पिंकी से अवैध संबंध थे। दोनों का प्रेम प्रसंग कुछ दिनों तक चला, फिर हीरालाल जॉब के चक्कर में गुरुग्राम शिफ्ट हो गया। अब प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने को तड़प रही थी। वहीं प्रेमी नौकरी की वजह से कई महीनों से प्रेमिका से मिलने गांव नहीं आ पा रहा था।

प्रेमी मिलने आए इसलिए किया भाई का अपहरण

इस बीच प्रेमी के छोटे भाई डोरीलाल का अपहरण हो गया। परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कारवाई। फिर पुलिस को जो जानकारी मिली उससे उनके होश उड़ गए। पुलिस को पता लगा कि हीरालाल के छोटे भाई को किडनेप करने वाली और कोई नहीं बल्कि उसकी 32 वर्षीय प्रेमिका ही है। उसने अपने भतीजे लवकेश के साथ मिलकर ये प्लान बनाया था।

लबकेश ने डोरीलाल का अपहरण कर पिंकी को दे दिया। पिंकी ने प्रेमी के भाई को किडनेप इसलिए किया था ताकि हिरालाल उससे मिलने किसी तरह गांव आ जाए। पिंकी ने हिरालाल को फोन पर उसके भाई को किडनेप करने की बात भी बताई। धमकी देकर बोला कि मिलने आ जाओ। लेकिन फिर भी हिरालाल मिलने नहीं आया। वहीं उसने अपने भाई की लोकेशन भी परिवार और पुलिस से छिपाए रखी।

पुलिस ने ऐसे पकड़ा

इस पूरी घटना का भांडा तब फूटा जब पुलिस ने पिंकी और हीरालाल की कॉल डिटेल्स खंगाली। उन्होंने दोनों के फोन की लोकेशन ट्रेस कर किडनेप हुए डोरीलाल को ढूंढ लिया। पुलिस ने पिंकी से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने पिंकी के साथ उसके भतीजे और प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) संतोष कुमार सिंह बताते हैं कि इस घटना से जुड़े तथ्यों के आधार पर आरोपी पिंकी, उसका भतीजा लवकेश और प्रेमी हिरालाल को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें जल्द अदालत के सामने पेश किया जाएगा।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News