बॉलीवुड

राजू श्रीवास्तव के निधन पर TMKOC फेम शैलेश लोढ़ा ने शेयर की पुरानी यादें, बोले-‘राजू आओ आओ’

Pushplata
राजू श्रीवास्तव के निधन पर TMKOC फेम शैलेश लोढ़ा ने शेयर की पुरानी यादें, बोले-‘राजू आओ आओ’
राजू श्रीवास्तव के निधन पर TMKOC फेम शैलेश लोढ़ा ने शेयर की पुरानी यादें, बोले-‘राजू आओ आओ’

दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के जाने का गम उनके करीबी लोगों को सता रहा है। उनके साथी कलाकार उन्हें याद कर रहे हैं। कपिल शर्मा, अहसान कुरैशी, सुनील पाल समेत कई लोगों ने उनके साथ अपनी पुरानी यादें साझा कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है। तारक मेहता का उल्टा चशमा में तारक मेहता का किरदार निभा चुके शैलेश लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर उनके साथ पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए पुराने समय की बातें को याद किया है।

ऐसे रुला के जाओगे, ये नहीं सोचा था’राजू आओ आओ’

शैलेश लोढ़ा राजू के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”हमारी दोस्ती बरसों पुरानी। स्टार प्लस के एक शो कॉमेडी का महा मुकाबला में जिस वक्त हम साथ थे तब राजू श्रीवास्तव ने एक एक्ट में एक चरित्र किया था जो बड़े ही खास अंदाज में “आओ आओ ” बोला करता था। उस दिन से उनका नंबर मेरे फोन में “राजू आओ आओ” नाम से ही संगृहित है।”

”आज सारी दुनिया कह रही है,आओ आओ,वापिस आ जाओ। अद्भुत कलाकार, कमाल के मित्र,राजू भाई,ऐसे रुला के जाओगे ये नहीं सोचा था। उस दिन aiims में भाभी और परिवार से मुलाकात की तो विश्वास था कि आप स्वस्थ होकर जल्द ही आओगे। किन्तु आप तो अनंत यात्रा पर चले गए। ईश्वर आपको अपने चरणों में स्थान दे। हास्य के क्षेत्र की इस क्षति को कभी पूरा नहीं जा सकेगा।”

अर्चना पूरन सिंह बोलीं-स्वर्ग में अपना मंच बनाकर…
अर्चना पूरन सिंह और कुछ दिन पहले ही लाफ्टर चैंपियन में साथ में थे। राजू को याद करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और बताया कि राजू ने सेट पर उन्हें क्या कहा था।

अर्चना ने लिखा कि राजू ने उनसे कहा था,”अर्चना जी मैं यहीं पर खुश रहता हूं। कॉमेडी के मंच पर। यही मेरा घर है। मैं चाहता हूं मेरा हर दिन यहीं गुजरे। बाकी कहीं मन नहीं लगता।”

अर्चना ने लिखा,”मुझे यकीन है कि स्वर्ग में भी तुम अपना मंच बनाकर वहां भी सबको एंटरटेन करोगे राजू। पता नहीं था कि India’s Laughter Champion के मंच पर हमारी वो सुनहरी मुलाकात और पल आखिरी होंगे।”

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद से दिल्ली के एम्स में भर्ती थे। 42 दिनों तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद 21 सितंबर की सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली। आज 22 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया जाएगा।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News