बॉलीवुड

मैं सैफ का सिर फोड़ना चाहती थी- इंटरव्यू में बोल पड़ी थीं अमृता सिंह, बताई ये वजह

Paliwalwani
मैं सैफ का सिर फोड़ना चाहती थी- इंटरव्यू में बोल पड़ी थीं अमृता सिंह, बताई ये वजह
मैं सैफ का सिर फोड़ना चाहती थी- इंटरव्यू में बोल पड़ी थीं अमृता सिंह, बताई ये वजह

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। साल 1991 में अमृता सिंह एक्टर सैफ अली खान के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। हालांकि शादी में आए उतार-चढ़ाव के बाद सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था। तलाक से पहले दोनों साथ में सिमी गरेवाल के शो में साथ नजर आए थे, जहां दोनों ने अपनी शादी-शुदा जिंदगी से जुड़े कई किस्से भी साझा किये। इंटरव्यू के बीच ही एक्ट्रेस ने बताया था कि एक वक्त तो ऐसा भी था, जब वह सैफ अली खान का सिर फोड़ना चाहती थीं।

दरअसल, इंटरव्यू में सिमी गरेवाल ने अमृता सिंह से पूछा था कि जब सैफ अली खान दूसरी एक्ट्रेस के साथ काम करते थे तो क्या उन्हें बुरा लगता था या वह असुरक्षित महसूस करती थीं। इस बात का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, “मैं झूठ बोलूंगी अगर मैं ये कहूं कि मैंने ऐसा कुछ महसूस नहीं किया। हमारी अपनी ही कुछ समस्याएं थीं। हम लड़ते भी थे।”

अमृता सिंह ने से जुड़े सवाल पर आगे कहा था, “मुझे लगता है कि किसी भी महिला के लिए असुरक्षित महसूस करना साधारण सी बात है। लेकिन मैं रोती थी और लड़ती थी और वो सभी चीजें करती थी जो कि एक साधारण महिला करती है। मैं सैफ का सिर भी फ्राइंग पैन से फोड़ना चाहती थी।”

बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक के वक्त जहां उनकी बड़ी बेटी सारा अली खान की उम्र नौ साल थी तो वहीं उनके बेटे इब्राहिम अली खान की उम्र मात्र पांच साल थी। अपने एक इंटरव्यू में अमृता सिंह ने बताया था कि वह सैफ अली खान के साथ फैमिली प्लानिंग नहीं करना चाहती थीं। इसका कारण बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा था वह सैफ अली खान को किसी जिम्मेदारी में नहीं बांधना चाहती थीं।

अमृता सिंह ने सैफ अली खान के बारे में बात करते हुए कहा था, “अगर बच्चे होते तो स्थिति थोड़ी अलग होती, लेकिन सैफ और मैं कुछ सालों तक ऐसा कुछ भी प्लान नहीं कर रहे हैं। मैं उन्हें किसी भी चीज में बांधना नहीं चाहती। वह अभी जवान हैं और उनके करियर की अभी शुरुआत ही हुई है।”

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Trending News