Breaking News

इंदौर / SBI की मैनेजर ने बैंक में किया 12 करोड़ का घोटाला, सीबीआई मां-बहन तक पहुंची

SBI की मैनेजर ने बैंक में किया 12 करोड़ का घोटाला, सीबीआई मां-बहन तक पहुंची
Paliwawani June 30, 2021 12:01 PM IST

इंदौर । इंदौर एसबीआई (SBI) बैंक की आरोपी मैनेजर स्वीटी सुनेरिया और उसके पति आशीष सलूजा ने 11.84 करोड़ रुपए ठगी की थी। मामले में CBI ने स्वीटी की मां और छोटी बहन निशा से पूछताछ की है। परिवार का कहना है कि यदि हमें जानकारी मिलेगी, तो पहले पुलिस को बताएंगे। मामला सामने आने के बाद आरोपियों के खिलाफ CBI में केस दर्ज किया है। फिलहाल दोनों पति-पत्नी फरार हैं।

इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र की एसबीआई खजराना ब्रांच में करोड़ों रुपये का फ्रॉड करने वाली बैंक मैनेजर स्वीटी और उसके पति की सीबीआई तलाश कर रही है। सीबीआई ने पिछले दिनों बैंक में छापेमारी कार्रवाई करते हुए दस्तावेज भी बरामद किए थे। उसके बाद मामले की जांच करने पहुंचे CBI के अधिकारियों को न स्वीटी मिली, न ही आशीष का कोई सुराग मिला।

 
 
 
 मां से पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि जैसे ही उसकी लोकेशन मिलेगी तो आपको पहले बताएंगे, अभी वह कहां है, किस हाल में हैं। इसकी कोई जानकारी नहीं है। वहीं, उसके परिचित भी उसकी कारगुजारी से दंग हैं। उनका कहना है कि यकीन नहीं हो रहा है कि वह इतनी चालाक निकलेगी।

स्वीटी सुनेरिया अपने पिता की लाडली और बड़ी बेटी है। पिता रमेश चंद्र सुनेरिया बड़ा गणपति इलाके के पास बड़े फूलों का कारोबार करते थे। छोटी बहन भी इंदौर में ही रहती है। पिता शुगर के मरीज थे। स्वीटी और आशीष की पहचान सोशल साइट पर हुई थी। कुछ दिनों बाद दोनों ने शादी कर ली। उनकी शादी को करीब आठ साल हो गए। दोनों इंदौर में ही रहने लगे। आशीष शेयर मार्केट में काम करता था। वह दिल्ली का रहने वाला है। स्वीटी के साथ इंदौर में रहने का फैसला किया था। स्वीटी की पहली पोस्टिंग इंदौर के पलासिया स्थित स्टेट बैंक में हुई थी। परिवार का कहना है, आशीष के बारे में उन्हें ज्यादा जानकारी नहीं थी, लेकिन दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। इस कारण उन्होंने पिता की मौत के बाद शादी कर दी थी। आशीष शेयर बाजार में रुपए लगाता था। इंदौर आने के बाद उसने काम जारी रखा।

RELATED NEWS