बॉलीवुड

फातिमा सना शेख : आमिर खान संग शादी की खबरों के बीच उनकी एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

Paliwalwani
फातिमा सना शेख : आमिर खान संग शादी की खबरों के बीच उनकी एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान
फातिमा सना शेख : आमिर खान संग शादी की खबरों के बीच उनकी एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने हाल ही में अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. फातिमा सना शेख का जन्म 11 जनवरी 1992 को हैदराबाद में हुआ था. फातिमा सना शेख बचपन से बॉलीवुड में एक्टिव है. हालाँकि उन्हें देश भर में पहचान आमिर खान की फिल्म दंगल से मिली थी. ‘दंगल’ में फातिमा ने आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. सभी ने फातिमा के काम की भी काफी तारीफ़ की थी.

आपको बता दें कि इन दिनों फातिमा सना शेख के पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं उन्हें शादी से बेहद डर लगता है. जी हां, एक इंटरव्यू में फातिमा ने कहा था कि वह कभी शादी नहीं करेंगी. एक्ट्रेस के मुताबिक अगर आप किसी से प्यार करते है तो उसके साथ रहने के लिए आपको किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं होती. आपको बता दें कि फातिमा सना शेख ने फिल्मों में ही नहीं, टीवी इंडस्ट्री में भी काफी काम किया है, लेकिन कम ही लोगों को उनकी जिंदगी के इस फेज़ के बारे में पता है.

आपको कमल हासन और तब्बू की सुपरहिट फिल्म चाची 420 तो याद ही होगी. इसमें कमल हासन की बेटी का किरदार फातिमा सना शेख द्वारा ही निभाया गया था. फातिमा के प्रोफेशनल करियर के बारे में बात करे तो वह दंगल के बाद वह आमिर खान के साथ ही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, लूडो, सूरज पे मंगल भारी जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी है.

इन सभी फिल्मों में उनके काम की काफी तारीफ भी हुई थी. एक बार फातिमा ने शाहरुख खान से जुड़ा हुआ किस्सा बताया था. वह शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया था. फातिमा सना शेख ने शाहरुख खान के साथ ‘वन 2 का 4’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अभिनय किया था.

फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग के दौरान आमिर खान और फातिमा के अफेयर की खबरे भी खूब वायरल हुई थी. इन ख़बरों पर हालांकि आमिर खान ने कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया. मगर फातिमा ने इस पर अपना रिएक्शन जरूर दिया था. फातिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘पहले मुझे इन बातों से परेशानी होती थी.

मगर अब मुझे बुरा नहीं लगता है. ऐसे कई लोग हैं जिनसे मैं कभी मिली ही नहीं वह मेरे बारे में काफी कुछ ऐसा लिखते हैं. वह इस बात की सच्चाई भी जानने की कोशिश नहीं करते हैं. मैंने इन सब बातों को इग्नोर करना सीख लिया हैं.

आपको बता दें कि, फातिमा सना शेख एक ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं. फातिमा का जन्म हैदराबाद में हुआ था. उनके पिता विपिन शर्मा जम्मू के ब्राह्मण परिवार से हैं, जबकि उनकी मां तब्बसुम श्रीनगर के मुस्लिम परिवार से हैं. इनके घर में इस्लाम धर्म को माना जाता हैं. इसी वजह से इस एक्ट्रेस का नाम फातिमा रखा गया हैं. फातिमा के पास भविष्य में भी कई प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News