एप डाउनलोड करें

राजगढ़ : लेडी कॉन्स्टेबल ने SI को रौंदा, पहले कार से टक्कर मारी, फिर 30 मीटर तक घसीटा, थाने जाकर बोली...

राज्य Published by: Pushplata Updated Wed, 11 Sep 2024 12:09 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Rajgarh News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां रिजर्व पुलिस लाइन में पदस्थ सब इंस्पेक्टर की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई। आपको बता दें कि कार पचोर थाने की लेडी कन्स्टेबल पल्लवी सोलंकी की थी। वारदात को अंजाम देने के बाद पल्लवी और उसका साथी करण ठाकुर देहात थाने पहुंचे। सूत्रों की मानें तो थाने में दोनों ने कहा कि हमने SI को मार दिया है।

 बता दे कि मामले में SDO ऑफिस में महिला आरक्षक से SP आदित्य मिश्रा ने देर रात तक पूछताछ की, जिसमें दोनों ने SI की हत्या की बात कबूली। उन्होंने कहा कि SI हमारे प्यार के बीच अड़चन बन रहा था, जिसके चलते हमने ये सब किया। फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है।

पहले कार से टक्कर मारी, फिर 30 मीटर तक घसीटा

पुलिस के मुताबिक, SI दीपांकर गौतम मंगलवार की दोपहर बाइक से ब्यावरा-देवास हाईवे से थाने की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान फुंदा मार्केट में पेट्रोल पंप के सामने उनकी बाइक को पल्लवी की कार ने जोरदार टक्कर मारी।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो एसआई को जैसे ही टक्कर लगी तो वे उछलकर कार के बोनट और आगे कांच पर लुढ़कते हुए सड़क पर जा गिरे। इसके बाद कार ने एसआई को लगभग 30 मीटर तक घसीटा, जिससे उनके सिर बाएं पैर के घुटने और शरीर में कई जगह चोटें लग गईं।

वारदात को अंजाम देने के बाद पल्लवी और करण सीधे देहात थाने पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। इधर मौके पर मौदूज दुकानदारों ने एसआई को घायल अवस्था में एंबुलेंस के सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया।

रास्ते में तोड़ा दम

बता दें कि सिविल हॉस्पिटल पहुंचने के बाद SI गौतम को डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद भोपाल रेफर कर दिया। उन्हें भोपाल ले जा रहा था इसी दौरान रास्ते में श्यामपुर के पास खून की उल्टी हुई और एसआई ने दम तोड़ दिया। इसके बाद साथी पुलिसकर्मियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में पहुंचाया।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next