एप डाउनलोड करें

एक्सिस बैंक में डकैती : बैंक मैनेजर को मारा चाकू : 7 करोड़ रुपये लेकर फरार

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Tue, 19 Sep 2023 04:51 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

रायगढ़ :

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में नकाबपोश बदमाशों ने बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में बड़ी बैंक रॉबरी को अंजाम दिया.रायगढ़ में ऐसी ही बड़ी डकैती सामने आई है. डकैतों ने पहले बैंक मैनेजर को चाकू मारा. फिर करीब 7 करोड़ रुपये लेकर फरार हो गए. वहीं इस घटना के बाद शहर की पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है. नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश जारी है.

दरअसल, ढिमरापुर रोड पर स्थित एक्सिस बैंक में ग्राहक बनकर पहुंचे बदमाशों ने वारदात को अंजाम देते हुए लगभग 7 करोड़ की डकैती कर डाली. फिल्मी स्टाइल में घटी यह घटना मंगलवार सुबह 8:40 मिनट की है, जब बैंक मैनेजर और कर्मचारी बैंक खुलने के बाद अपने काम की तैयारी कर रहे थे. अचानक 5 से 6 डकैत बैंक में घुस गए और बैंक मैनेजर और कर्मचारी को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया.

बैंक मैनेजर को मारा चाकू : 7 करोड़ की डकैती

बैंक में अचानक घुसे 5 से 6 डकैतों ने पहले सभी बैंक कर्मियों को एक तरफ किया. फिर मैनेजर से लॉकर की चाबी की मांग की गई. इसके बाद मैनेजर ने चाबी देने से इंकार किया, जिस पर डकैतों ने बैंक मैनेजर के जांघ पर चाकू मार दिया. हमले में मैनेजर बुरी तरह घायल हो गया. वहीं इस पूरी डकैती के समय बैंक परिसर में कर्मचारियों के साथ आम लोग भी मौजूद थे, जिन्हें डकैतों ने एक कमरे में बंद कर दिया.

अब तक मिली जानकारी के अनुसार 7 करोड़ रुपए की डकैती की बात सामने आ रही है. घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस द्वारा शहर में जगह-जगह नाकेबंदी की गई है. वहीं बैंक के पास डॉग स्क्वायड और पुलिस जांच चालू कर दिया है. बता दें कि कुछ साल पहले भी रायगढ़ के आईसीआईसीआई बैंक में डकैतों ने इसी तरह डकैती की घटना को अंजाम दिया था. इस केस में सभी आरोपी बरी हो गए थे. अब देखना यह है कि इस डकैती में पुलिस की विवेचना कैसी रहती है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next