एप डाउनलोड करें

बलूचिस्‍तान में आंतकियों ने 9 लोगों को बस से उतारकर गोलियों से भूना

देश-विदेश Published by: paliwalwani Updated Sun, 14 Apr 2024 12:31 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

कराची. (एजेंसी) पाकिस्‍तान के बलूचिस्‍तान प्रांत में कुछ आतंकियों ने नोशकी जिले में हाईवे पर एक बस को रुकवाया और फिर बंदूक की नोक पर 9 लोगों को बस से उतारा और अगवा करके अपने साथ ले गए।

बता दें कि यह बस क्‍वेटा से ताफ्तान जा रही थी। अधिकारियों के मुताबिक इन सभी 9 लोगों के शव पास के पहाड़ी इलाके में एक पुल के पास पाए गए। इन सभी को गोली मारी गई थी। इसी इलाके में आतंकियों द्वारा एक कार पर की गई गोलीबारी में 2 लोगों की मौत हो गई और अन्‍य 2 व्‍यक्ति घायल हो गए।

राज्‍य में हुए इस बड़े आतंकी हमले को लेकर बलूचिस्‍तान के सीएम सरफराज बुगती ने कहा है कि बस यात्रियों की हत्‍या करने वालों को किसी भी हाल में माफ नहीं किया जाएगा। सुरक्षा एजेंसियां जल्‍द ही आतंकियों को पकड़ लेंगी। बता दें कि नोशकी हाईवे पर हुए इस आतंकी हमले की जिम्‍मेदारी अभी तक किसी संगठन ने नहीं ली है। याद दिला दें कि पिछले कुछ महीनों में इस इलाके में आतंकवादियों द्वारा हमलों की संख्‍या बढ़ गई है।

ऐसे में डिप्‍टी कमिश्‍नर हबीबुल्‍लाह मुसाखेल ने मीडिया को बताया है कि सुरक्षा बलों ने भी कार्रवाई करते हुए 17 आतंकियों को मार गिराया है। ये सभी प्रतिबंधित बलूचिस्‍तान लिबरेशन आर्मी से जुड़े हुए थे।

By: Chandramohan Mishra - Updated Date: Sat, 13 Apr 2024 (IST)

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next