Breaking News

आमेट / आमेट में वेवरमहादेव मंदिर पर बना एनिकट छलका-तीन दिन बाद हुए सूर्य देव के दर्शन लाभ

आमेट में वेवरमहादेव मंदिर पर बना एनिकट छलका-तीन दिन बाद हुए सूर्य देव के दर्शन लाभ
M. Ajnabee, Kishan Paliwal ... ✍ August 19, 2019 02:08 AM IST

आमेट। आमेट उपखंड मुख्यालय सहित ग्रामीण क्षेत्रों में विगत तीन दिनों से चल रही हल्की व तेज बरसात का दौर शनिवार को हल्का सा थम गया। जिससे विगत दो दिनों से बाजारों में पसरा सन्नाटा आज चहल पहल नजर आई। बरसात के दौर से दो दिनों से सूर्य देव के मोहताज बने हुए लोगो ने आज दर्शन लाभ हुए तथा बरसात से आमेट क्षेत्र के परम्परागत पेयजल स्त्रोत चंद्रभागा नदी तथा उस पर बने एनिकट, नदी में बने जलदाय विभाग के कुआं, सालम सागर, आदि में पानी की आवक शुरू हुई।

जिससे आमेट क्षेत्र के लोगों में अपार खुशी झलकने लगी है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि पेयजल स्त्रोतों में पानी की अच्छी आवक हो जाने से अब आमेट क्षेत्र में पानी की किल्लत दुर हो सकेगी। ज्ञात रहे कि आमेट नगरपालिका क्षेत्र में वर्तमान मे 6 दिनों के बाद जलदाय विभाग जलापूर्ति कर रहा है। जिससे उपभोक्ताओं को पीने के पानी के लिए हाय तौबा मचानी पड रही है।

आमेट क्षेत्र के उपरी पहाडी क्षेत्र में हुई मुसलाधार बरसात से एनिकट छलका

वेवर महादेव मंदिर पर बना एनिकट छलका आमेट क्षेत्र के उपरी पहाडी क्षेत्र में हुई मुसलाधार बरसात से चंद्रभागा नदी पर बने वेवर महादेव मंदिर के समिप एनिकट से पानी छलकता हुआ सरदारगढ स्तिथ मनोहर सागर तालाब पर पहुंच रहा है।
पालीवाल वाणी ब्यूरो से-M. Ajnabee, Kishan Paliwal ... ✍
🔹 Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9039752406 को सेव करके हमें व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news नाम/पता/गांव/मोबाईल नंबर/ लिखकर भेजें...
🔹 Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
▪ एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...
▪ नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

RELATED NEWS