दिल्ली

PM मोदी की जनसेवा के 20 साल : लीक से हट कर काम करते हैं मोदी : अमित शाह

Paliwalwani
PM मोदी की जनसेवा के 20 साल : लीक से हट कर काम करते हैं मोदी : अमित शाह
PM मोदी की जनसेवा के 20 साल : लीक से हट कर काम करते हैं मोदी : अमित शाह

नई दिल्ली :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी PM Modi की जनसेवा के 20 साल पूरा होने पर गृहमंत्री अमित शाह Amit Shah ने कहा है कि उन्होंने देश के हर क्षेत्र में विकास किया और आज पूरा देश विकास पथ पर चल पड़ा है. इसके साथ ही कहा कि हर विरोध के साथ नरेंद्र मोदी जी और मजबूत होते हैं और देश की जनता चट्टान की तरह उनके साथ खड़ी है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संवैधानिक पद की जिम्‍मेदारी संभालते हुए इसी हफ्ते अपने 20 साल पूरे कर लिए. इस दौरान वो लगभग 13 साल तक गुजरात के मुख्‍यमंत्री रहे और अब 7 साल से देश के पीएम हैं. पिछले तीन दशक से प्रधानमंत्री मोदी के सहयोगी रहे, अमित शाह ने कहा कि 2001 शुरू हुई विकास और सुशासन की यात्रा आज तक लगातार जारी है.

2001 शुरू हुई विकास और सुशासन की यात्रा आज तक लगातार जारी  : अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री का तपस्वी जीवन हम सभी के लिए एक प्रेरणापुंज है. इतने साल से उनके साथ निरंतर काम करना उनके लिए सौभाग्य और गर्व की बात है. संसद टीवी से बातचीत करते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी जी के आने से हर तरफ बदलाव दिख रहा है.

लोकतंत्र को दुनिया में एक सम्मानजनक स्थान पर पहुंचाना : पीएम मोदी जोखिम लेकर सही फैसले करते हैं. उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य देश में परिवर्तन लाना है. 130 करोड़ की आबादी वाले विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र को दुनिया में एक सम्मानजनक स्थान पर पहुंचाना है. शाह ने आगे कहा, ‘तीन तलाक पर कानून, वन रैंक-वन पेंशन लागू करने की कोई हिम्मत नहीं करता था, सर्जिकल व एयर स्ट्राइक पर सब चुप थे, धारा 370 को हटाने की कोई हिम्मत नहीं करता था, विभिन्न आर्थिक सुधार जैसे फैसले मजबूत इच्छा शक्ति वाला प्रधानमंत्री ही कर सकता है.

रिफॉर्म हैं. अनुच्छेद 370, सीएए, आर्थिक, सामाजिक क्षेत्र में कई फैसले : अमित शाह के मुताबिक प्रधानमंत्री ने देश की ढेर सारी समस्याओं को पारंपरिक सोच के अलग होकर हल किया. उन्होंने कहा, ‘ यही तो रिफॉर्म हैं. अनुच्छेद 370, सीएए, आर्थिक, सामाजिक क्षेत्र में कई फैसले किए. कृषि को प्राथमिकता देना, ये देश के लिए बहुत बड़ा रिफॉर्म है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News