ज्योतिषी

जानिए क्या कहती है आपकी राशि : इन 5 राशि वालों के लिए आने वाले कुछ दिन रहेंगे भारी, मंगल कर सकता है ‘अमंगल’

Paliwalwani
जानिए क्या कहती है आपकी राशि : इन 5 राशि वालों के लिए आने वाले कुछ दिन रहेंगे भारी, मंगल कर सकता है ‘अमंगल’
जानिए क्या कहती है आपकी राशि : इन 5 राशि वालों के लिए आने वाले कुछ दिन रहेंगे भारी, मंगल कर सकता है ‘अमंगल’

16 जनवरी को साहस, बल, भूमि, विवाह संबंधी मामलों के कारक ग्रह मंगल (planet mars) वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश कर चुके है. मंगल 27 फरवरी तक इसी राशि में रहेंगे. इस दौरान वे कुछ राशि वालों के लिए शुभ साबित होंगे तो कुछ की जिंदगी में खासी उथल-पुथल मचाएंगे. जानते हैं किन राशि वालों के लिए मंगल मुश्किलों का कारण बन सकता है.

Top Trending Share : पिछले तीन महीनो में 46% उछल चुका है यह शेयर, अभी निवेश करेंगे तो होगा जमकर फायदा

वृषभ (Taurus)

धनु राशि का मंगल वृषभ राशि के जातकों के आत्मविश्वास में कमी कर सकता है. इसलिए सकारात्‍मक सोच रखें और किस्‍मत की बजाय कर्मों पर भरोसा करें. इस दौरान परिजनों को लेकर कुछ जिम्‍मेदारी पूरा कर सकते हैं. तनाव हावी रहेगा. बहस करने से बचें. हालांकि रुका हुआ धन मिलने से आप खुश भी हो सकते हैं.

Investment Ideas : यहाँ करे सिर्फ 100 रुपये का निवेश और मात्र 5 साल में पाएं 20 लाख रुपये, जानिए कैसे

कर्क (Cancer)

कर्क राशि के लोगों के लिए यह समय करियर में चुनौतियां ला सकता है. मन विचलित रहेगा. शत्रु नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. सतर्क रहें. जो लोग बड़े पद पर हैं, उन्‍हें सभी को साथ लेकर काम करना चाहिए. ताकि टीम अच्‍छे से जुड़ी रहे.

कन्या (Virgo)

कन्‍या राशि के लोगों को वर्कप्‍लेस पर सहयोगियों से सावधान रहना चाहिए. कोई आपकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकता है. साथ ही मंगल का यह गोचर पारिवारिक मुश्किलें दे सकता है. घर के लोगों खासतौर पर मां की सेहत का ख्‍याल रखें. कीमती चीजें संभालकर रखें. पार्टनर आपकी वफादारी पर सवाल उठा सकता है.

LIC की फायदेमंद स्‍कीम : सिर्फ चार साल के निवेश पर मिलेगी 1 करोड़ की रकम!, इस शानदार प्लान में कर सकते हैं निवेश, जानिए नियम और शर्तें

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों को बोलचाल में सावधानी बरतनी चाहिए. अच्‍छा ही बोलें तो बेहतर रहेगा वरना नुकसान झेलना पड़ सकता है. परिवार को ज्‍यादा समय दें. सेहत का ख्‍याल रखें.

मकर (Capricorn)

मकर राशि के लोगों को करियर-कारोबार में दिक्‍कतें पेश आ सकती हैं. काम का बोझ बढ़ेगा. खासा पैसा खर्च होगा. कोशिश करें कि खर्च काबू में रहें. इसका असर जमापूंजी पर न पड़े. सेहत का ख्‍याल रखें, बिगड़ सकती है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Trending News