एप डाउनलोड करें

नौकरानी आटे में पेशाब मिलाकर बनाती थी खाना, यूपी के गाजियाबाद में बिजनेसमैन का परिवार बीमार, पूरे परिवार का लिवर खराब...

उत्तर प्रदेश Published by: Pushplata Updated Thu, 17 Oct 2024 11:29 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

UP Maid News: यूपी के गाजियाबाद में एक मेड गंदा काम करते हुए पकड़ी गई है। मेड पर यूरिन मिलाकर रोटियां बनाने का आरोप है। पुलिस ने वीडियो सामने आने और बिजनेसमैन परिवार की शिकायत के बाद नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है।

खाना बनाने में यूरिन का इस्तेमाल

नौकरानी एक बिजनेसमैन के किचन में टॉयलेट करते हुए पकड़ी गई। वो बर्तनों में टॉयलेट करती थी और उसके बाद खाना बनाने में उसका इस्तेमाल करती थी।

कैमरे में कैद हुई नौकरानी की हरकत

जब बिजनेसमैन का पूरा परिवार बीमार रहने लगा तो उसे शक हुआ। बिजनेसमैन की पत्नी ने मोबाइल का कैमरा ऑन करके किचन में रखा। इसके बाद नौकरानी की गंदी हरकत कैमरे में कैद हो गई।

किचन से टॉयलेट की बदबू आने पर हुआ शक

क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की सोसाइटी में रियल एस्टेट कारोबारी का परिवार रहता था। महिला पिछले 8 साल से घर पर खाना बनाने का काम कर रही थी। कई महीनों से उनका परिवार बार-बार बीमार हो रहा था। इलाज कराने पर भी आराम नहीं मिला। कई बार किचन से टॉयलेट की बदबू आने पर बिजनेसमैन की पत्नी को शक हुआ। कैमरे की रिकॉर्डिंग चेक करने पर नौकरानी रीना बर्तन में टॉयलेट करती हुई पाई गई। उसने यूरिन से आटा गूंथकर रोटियां बनाईं। जब उससे पूछताछ की तो वो घर से भाग गई।

पुलिस ने नौकरानी को किया अरेस्ट

बिजनेसमैन की पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने नौकरानी रीना को अरेस्ट कर लिया। उसके खिलाफ संक्रामक रोग फैलाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

पहले बहाने बनाए, फिर कबूली बात

पूछताछ में नौकरानी रीना ने कहा कि मैंने कुछ भी गलत काम नहीं किया है। मैं रसोई में खाना बना रही थी। उस समय मेरे चेहरे पर पसीना आ गया। इसे पोंछने के लिए मैंने अपने कुर्ते का इस्तेमाल किया। किचन में गर्मी सभी को लगती है। वीडियो दिखाने पर उसने यूरिन करने की बात कबूल कर ली।

नौकरानी ने क्यों किया ऐसा ?

नौकरानी ने कहा कि उसके मालिक छोटी-छोटी गलतियों के लिए उसे डांटते थे। वो अपने मालिक से नाराज थी, इसलिए बदला लेने के लिए आटे में यूरिन मिलाया था।

कानून बना रही योगी सरकार

यूपी में खाने-पीने की चीजों में थूक या यूरिन मिलाने पर 10 साल तक की जेल होगी। योगी सरकार इसके लिए कानून बना रही है। अगर ये कानून लागू हुआ तो ऐसा करने वाला उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य होगा।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next