एप डाउनलोड करें

शर्मनाक वीडियो वायरल : रील के चक्कर में दूसरों को किया परेशान तो सीधे होगी जेल!, बुजुर्ग के साथ भद्दी हरकत करने वाले गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश Published by: Pushplata Updated Mon, 23 Sep 2024 10:08 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Jhansi Viral Video : रील बनाने के लिए लोग दूसरों को परेशान करते हैं। कुछ बुजुर्गों को तंग करते हैं तो कुछ सड़क पर चलते लोगों के लिए परेशानी बनते हैं। ऐसा करने वालों को सावधान हो जाने की जरूरत है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सीधे पैर पर चलने लायक नहीं छोड़ती। इसका सबसे ताजा उदाहरण झांसी से सामने आया है।

झांसी का एक शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें बाइक सवार दो युवक साइकिल से जा रहे बुजुर्ग के चेहरे पर स्नो स्प्रे कर भाग गए थे और उसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग भड़क उठे और भद्दी हरकत करने वालों पर कार्रवाई की मांग करने लगे।

एक्शन में आई पुलिस

रील बनाने के लिए बुजुर्ग को परेशान करने का वीडियो वायरल हुआ तो झांसी पुलिस एक्शन में आ गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा शेयर की गई फोटो में आरोपी सलाखों के पीछे है जबकि एक अन्य वीडियो में वह लंगड़ाते हुए चल रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने शख्स को सबक सिखाया और कानूनी कार्रवाई भी कर रही है।

सोशल मीडिया पर पुलिस की वाहवाही

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अत्यंत सराहनीय कार्य ,बहुत-बहुत धन्यवाद। ऐसे असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई होना बहुत जरूरी है। एक ने लिखा कि मामले को संज्ञान में लेकर तुरंत कार्रवाई करने के लिए पुलिस की तारीफ तो बनती ही है। एक ने लिखा कि पुलिस जब ऐसे त्वरित कार्रवाई करती है तो उनके लिए इज्जत और बढ़ जाती है।

एक ने लिखा कि उम्मीद है साइकिल सवार बुजुर्ग को भी आप ने सूचना दी होगी कि न्याय हो गया है वरना व्यवस्था से विश्वास उठ जाएगा। एक ने लिखा कि रील बनाने के लिए दूसरों को परेशान करने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है, ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया जाना बहुत जरूरी है। एक ने लिखा कि यूपी में रहकर रील बनाने के लिए दूसरों को परेशान किया तो खैर नहीं!

बता दें कि ये अकेला मामला नहीं है जब पुलिस ने रील बनाने वालों पर कार्रवाई की है। यूपी पुलिस स्टंट करने वालों, दूसरों को परेशान कर रील बनाने वाले, आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों पर भी कार्रवाई कर चुकी है। ऐसे में लोगों को सावधान रहना चाहिए और रील बनाने के लिए दूसरों को परेशान नहीं करना चाहिए, वरना पुलिसिया कार्रवाई आपके सामने है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next