एप डाउनलोड करें

भीषण हादसा : सड़क पर बिछी लाशें ही लाशें : 15 लोगों की मौके पर मौत…

उत्तर प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Fri, 06 Sep 2024 10:46 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

हाथरस. एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां मैक्स लोडर और रोडवेज बस के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई है. हादसा इतना भयानक था कि 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि पूरी घटना आगरा-अलीगढ़ बाईपास पर मीतई गांव के पास हुई. जहां मैक्स में सवार होकर 30 लोग तेरहवीं भोज खाकर आ रहे थे. इसी दौरान बस और मैक्स लोडर के बीच भिड़ंत हो गई. मरने वालों में बच्चे, महिला और पुरुष शामिल है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

हादसे में मरने वालो की संख्या अभी बढ़ सकती है. यह दर्दनाक घटना घटना आगरा-अलीगढ़ बाईपास पर मीतई गांव के पास की बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही एक्टिव हुए प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया.

एक मैक्स लोडर और एक रोडवेज बस के बीच भीषण टक्कर हुई. बताया जा रहा है कि मैक्स में लगभग 25-30 लोग थे और सभी मुकुंद खेड़ा से तेरहवीं भोज कार्यक्रम से लौट रहे थे. हालांकि घायलों को इलाज के लिए आसपास के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती किया गया है. हादसे में जो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है.

प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री ने रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है. हाथरस दुर्घटना में प्रत्येक मृतक के परिजनों को PMNRF से 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये दिये जायेंगे. पीएम मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत पीड़ादायक है. इसमें जिन्होंने अपने परिजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next