एप डाउनलोड करें

शादी के 14 साल बाद पत्नी की पता चली ऐसी बात, उड़ गए होश : प्रोफेसर ने दर्ज कराई FIR

उत्तर प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Fri, 28 Jun 2024 11:26 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां इलाहाबाद विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर ने अपनी ही पत्नी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि उनकी पत्नी की पहले ही किसी और से शादी हो चुकी थी. इतना ही नहीं, पहले पति के लिए पत्नी पर धर्म परिवर्तन का भी आरोप लगाया है. जिसके चलते अब प्रोफेसर तलाक चाहते हैं.

प्रोफेसर के मुताबिक, पत्नी ने 13 साल पहले यह कहकर उनसे दूसरी शादी कर की कि वह अभी कुंवारी है. साथ ही, घर में बवाल कर प्रोफेसर को मां से अलग करने का आरोप भी आरोप है. प्रोफेसर ने पत्नी, साली और सास पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. उन्होंने शादी के 13 साल बाद पत्नी समेत ससुरालियों पर धोखा देने और प्रताड़ित के मामले में FIR दर्ज कराई है.

प्रोफेसर का कहना है कि 13 साल पहले उनकी शादी असम की रहने वाली युवती से हुई थी. शादी से पहले पत्नी ने किसी मुस्लिम युवक से शादी की थी. जिसके बाद पति को छोड़ने की बताई और खुद को कुंवारी बताते हुए मुझसे भी शादी कर ली. लेकिन मुझे पहली शादी के बारे में 13 सालों तक कोई भनक नहीं लगी.’

कुंवारी होने का किया झूठा दावा

प्रोफेसर का यह भी आरोप है कि पत्नी के इस खेल में उसके घर वाले भी शामिल थे. ससुराल वाले पत्नी के कुंवारी होने के झूठ में शामिल थे. इसी बीच सभी ने मिलकर पहली शादी की बात छिपाकर उनकी शादी करवा दी थी. शादी के बाद से ही पति-पत्नी के रिश्ते ठीक नहीं थे. उसी दौरान प्रोफेसर की पत्नी ने अपनी सास के साथ इतना विवाद किया कि बेटे को मां से अलग रहना पड़ा.

प्रोफेसर का कहना है कि एक महीने पहले पत्नी की अलमारी में मिले कुछ डॉक्यूमेंट्स से उन्हें यह बात पता चली तो उनके होश उड़ गए. जब उन्होंने इस बारे में पत्नी से सवाल किया तो वह उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी. इसी से तंग आकर प्रोफेसर ने थाने में मामला दर्ज करवाया.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next