एप डाउनलोड करें

कश्मीर में आतंकी हमला : जयपुर में मच रहा कोहराम

अन्य ख़बरे Published by: paliwalwani Updated Sun, 19 May 2024 02:19 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

कश्मीर.

जयपुर के पठान चौक में सन्नी के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सभी रिश्तेदार सन्नी और परवेज के घर मौजूद हैं. सन्नी की मां ने कहा कि बच्चे कई दिनों से तैयारी कर रहे थे घूमने जाने के लिए. सन्नी तो मेरे भी पीछे पड़ा था कि अम्मी चलो आपको भी ले चलते हैं.

मैने कहा था कि बेटा आप जा आओ, बड़ा भाई जा रहा है. सब अच्छे से घुमकर आना. वे बोलीं, काश मैं बच्चों को रोक लेती. उनके भी छोटे छोटे बच्चे हैं, कैसे हो गया ये सब,,, मां और परिवार की अन्य महिलाओं के आसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.

सन्नी तबरेज के पिता असलम ने कहा कि मोदी जी कहते हैं अब हमले नहीं होंगे. तो ये सब क्या है...आंसू थामते हुए असलम ने कहा कि हमारा परिवार बर्बाद हो गया. बेटे की हालत गंभीर है. चौबीस घंटे क्रिटिकल है, वे लोग सिर्फ घूमने के लिए ही तो गए थे. ऐसा किसी के साथ ना हो. असलम ने कहा कि हम भी जम्मू जाने की तैयारी कर रहे हैं, बेटे को साथ लाएंगे. फिर राजस्थान या दिल्ली. कहीं भी उसका इलाज कराना पड़ जाए, हम कराएंगे.

परिवार के एक सदस्य ने कहा कि सूचना ये मिली है जब सन्नी, फराह और परिवार के अन्य सदस्य रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद अपनी बस में वापस चढ़ रहे थे, तो इस दौरान उपर फायर किए गए. अगर दो या तीन मिनट और बीत जाते तो शायद इस हमले की चपेट में हमारे बच्चे नहीं आते, वे बच जाते.

आतंक यहां अभी भी मौजूद : फारुख अबदुल्ला

शोपियां और अनंतनाग में हुई आतंकी घटना पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के चीफ फारुख अबदुल्ला ने भी बयान दिया है. उन्होंने कहा, "यहां आतंकवाद अभी भी मौजूद है. चाहे वह (बीजेपी नेता और पूर्व सरपंच ऐजाज अहमद शेख) किसी भी पार्टी का हो. किसी को निशाना बनाया गया है. इसकी जांच होनी चाहिए कि उन्हें आतंकियों ने मारा या यहां के लोगों ने. किसी पर उंगलियां उठाने से पहले, इसकी तेजी से जांच होनी चाहिए. पहलगाम में भी पर्यटकों पर हमला हुआ. यह एक त्रासदी है, इसका असर हमारे पर्यटन उद्योग पर पड़ रहा है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next