एप डाउनलोड करें

मशहूर कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या ने की खुदकुशी : कन्‍नड़ इंडस्‍ट्री को तगड़ा झटका

अन्य ख़बरे Published by: paliwalwani.com Updated Thu, 30 Sep 2021 09:27 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बेंगलुरु. कन्नड़ टेलीविजन एक्ट्रेस सौजन्या Soujanya आज दिनांक 30 सितंबर 2021 गुरुवार को बेंगलुरु में अपने आवास पर मृत पाई गईं. सौजन्या महज 25 साल की थीं. उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिस पर सावी मडप्पा का साइन है. सावी मडप्पा उनका रियल नेम था. उन्होंने इस नोट में अपनी मेंटल हेल्थ प्रॉब्लम और उसका सामना कर पाने में सक्षम नहीं होने के बारे में बताया है. सौजन्या मूल रूप से कर्नाटक के कोडागु जिले से ताल्लुक रखती थीं, लेकिन वो बेंगलुरु में रहती थीं. एक्ट्रेस ने अपने पीछे छोड़े गए चार पेज के नोट में अपने परिजनों और दोस्तों से माफी मांगी है.

सौजन्या के इस नोट के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये तीन दिन पहले लिखा गया था. उन्होंने लिखा था, “मैं ही इसके लिए जिम्मेदार हूं... इसलिए कृपया मुझे माफ कर दें... मैंने वादा किया था कि मैं अपने जीवन में कभी भी ऐसी बेवकूफी नहीं करूंगी, लेकिन मेरे पास कोई विकल्प नहीं था. मैं पूरी तरह से अंदर ही अंदर मार रही थी. हर एक दिन बीतने के साथ मैं लो होती जा रही थी. मैंने खुद को इस तरह पहले कभी नहीं देखा.“ इस साल जनवरी में भी कन्नड़ बिग बॉस कंटेस्टेंट जयश्री रमैया ने आत्महत्या कर ली थी. बहरहाल, सौजन्या के निधन की खबर से उनके फैन्स और करीबी लोगों में मातम पसरा है. सौजन्या ने कई पॉपुलर टीवी शो में काम किया था. धारावाहिक के साथ-साथ एक्ट्रेस साउथ फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं.

सूइसाइड नोट में साथ देने वालों का किया है शुक्रिया :  ऐक्‍ट्रेस ने इस नोट में डिप्रेशन की बात कुबूल की है. पुलिस मामले में अब सौजन्‍या के पैरेंट्स और उनके दोस्‍तों से पूछताछ कर रही है. पुलिस यह जानना चाहती है कि ऐक्‍ट्रेस इस हालात के लिए खुद जिम्‍मेदार थीं या उन्‍हें इसके लिए उकासाया गया था. सौजन्‍या ने सूइसाइड नोट में यह भी लिखा है कि उन्‍हें कोई बीमारी नहीं थी, लेकिन वह मानसिक परेशानियों से जूझ रही थीं. उन्‍होंने नोट में उन सभी का शुक्रिया अदा किया है, जिन्‍होंने ऐसे वक्‍त में उनका साथ दिया.

कन्‍नड़ इंडस्‍ट्री को तगड़ा झटका : सौजन्‍या ने कई मशहूर टेलीविजन सीरियल्‍स में काम किया था। वह कई साउथ इंडियन फिल्‍मों का भी हिस्‍सा रही हैं. पुलिस अब उन लोगों से भी सुराग हासिल करने की कोश‍िश कर रही है, जिनके साथ सौजन्‍या ने काम किया है. कन्‍नड़ इंडस्‍ट्री के लिए यह खबर इसलिए भी चौंकाने वाली है, क्‍योंकि अभी कुछ दिनों पहले ही ऐक्‍ट्रेस जयश्री रमैया ने भी आत्महत्या कर ली थी. उनके सूइसाइड के पीछे भी मानसिक बीमारी और स्‍ट्रगल को कारण माना गया. जबकि इसी साल की शुरुआत में 'बिग बॉस कन्नड़' फेम चैत्र कूटूर ने भी आत्महत्या की कोश‍िश की थी.

● नोट : आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next