एप डाउनलोड करें

‘भारत जोड़ो यात्रा’ : राहुल गांधी की बात पर CM अशोक गहलोत ने यह दिया जवाब

जयपुर Published by: Paliwalwani Updated Tue, 29 Nov 2022 11:05 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

जयपुर : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के अशोक गहलोत एवं सचिन पायलट को पार्टी का धरोहर बताने के एक दिन बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री ने मंगलवार को कहा कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष के बयान के बाद कुछ भी कहने की गुंजाइश नहीं है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के बयान के बारे में पूछे जाने पर गहलोत ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘राहुल गांधी हम सबके नेता हैं, और जब उन्होंने कहा है कि धरोहर हैं, तो फिर हैं, अब चर्चा किस बात की?

राजस्थान के सीएम ने कहा, ‘हमारी पार्टी की सबसे बड़ी खूबी यही रही है. आजादी से पहले अथवा आजादी के बाद में जो नंबर एक नेता होता है, उनके अनुशासन में पार्टी चलती है. हमारे यहां राहुल गांधी के बयान के बाद कोई गुंजाइश नहीं रहती है.’ गहलोत ने कहा जब राहुल गांधी ने कह दिया है कि एसेट्स हैं, तो इसका मतलब यह भी है कि पार्टी का हर कार्यकर्ता एसेट्स है.

‘भारत जोड़ो यात्रा’ राहुल गांधी ने इंदौर में दिया था बयान

अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सत्ता की खींचतान के बीच राहुल गांधी ने सोमवार को इंदौर में कहा था कि दोनों नेता पार्टी के लिए एसेट्स (धरोहर) हैं. गहलोत ने कहा कि सभी नेता एक साथ मिल कर प्रदेश में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को सफल बनायेंगे. भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पार्टी के वार रूम में यहां बैठक शुरू हुई जिसमें सचिन पायलट भी पहुंचे. बैठक की शुरुआत में गहलोत और पायलट दोनों ने वॉर रूम में एक-दूसरे का अभिवादन किया.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next