एप डाउनलोड करें

Indore news : इंदौर में मतदाता पर्ची नहीं मिली तो इस नंबर पर शिकायत करें : कलेक्टर देंगे दो मूवी टिकट

इंदौर Published by: paliwalwani Updated Thu, 02 May 2024 11:13 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर. 

इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ने एक नंबर जारी करके लोगों से कहा है कि वे मतदाता पर्ची नहीं मिलने पर इस पर शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। 

इंदौर जिले में यदि किसी मतदाता को मतदाता पर्ची नहीं मिलती है तो प्रशासन उसे फ्री मूवी टिकट देगा। यह बात इंदौर के कलेक्टर आशीष सिंह ने आज पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही। आशीष सिंह ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग के आदेश पर सभी मतदाता को मतदाता सूचना पर्ची बीएलओ द्वारा घर घर जाकर दी जाती है। जिसकी सारी तैयारियां कर पूरी हो चुकी हैं।

कलेक्टर सिंह ने जिले के नागरिकों से कहा है कि यदि उनको तय समय में मतदान पर्ची बीएलओ द्वारा उनके घर नही पहुंचाई जाती है, तो ऐसे मतदाता अपना नाम, मोबाइल नं., विधानसभा क्षेत्र एवं मतदान केन्द्र की जानकारी के साथ अपनी शिकायत वॉट्सऐप या फोन से दर्ज करा सकते हैं।

कब और कैसे दर्ज करना है शिकायत

यह सूचना जिले की निर्वाचन हेल्पलाइन वॉट्सऐप नम्बर 93199338398 या लैंड लाइन नम्बर 0731-2470104, 0731-2470105 पर 10 मई को दर्ज कराई जा सकती है। ऐसी सूचना प्राप्त होने पर जांच के बाद संबंधित बीएलओ पर कार्यवाही की जाएगी। सही सूचना देने वाले मतदाताओं को इंदौर शहर के सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए दो फ्री मूवी टिकट दिए जाएंगे।

13 मई को होगा इंदौर में मतदान

लोकसभा 2024 चुनाव सात चरणों में पूरा होगा। इंदौर संसदीय क्षेत्र में चौथे चरण में 13 मई 2024 को वोटिंग होगी और 4 जून को रिजल्ट आएगा। इंदौर संसदीय क्षेत्र में 8 विधानसभा क्षेत्र (देपालपुर, इंदौर-1, इंदौर-2, इंदौर-3, इंदौर-4, इंदौर-5, राऊ और सांवेर.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next